ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियाक्विज प्रतियोगिता के विजयी छात्र सम्मानित

क्विज प्रतियोगिता के विजयी छात्र सम्मानित

देवरिया, निज संवाददाता। राजकीय इंटर कालेज में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरुकता कार्यक्रम के...

क्विज प्रतियोगिता के विजयी छात्र सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाFri, 01 Dec 2023 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया, निज संवाददाता। राजकीय इंटर कालेज में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरुकता कार्यक्रम के लिए भाषण, चित्रकला और क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र और छात्राओं ने हिस्सा लिया। जिसमें अलग अलग वर्ग में छात्र और छात्रांए विजयी हुई।
प्रतियोगिता का उद्घाटन राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य पीके शर्मा और एआरटीओ आशुतोष शुक्ला ने मां सरस्वती के चित्र पर पुष्पार्चन कर किया। इसके बाद छात्रों के बीच सड़क सुरक्षा पर भाषण प्रतियोगिता हुआ। जिसमें राजकीय इंटर कॉलेज की कक्षा 9 की शालिनी सिंह को प्रथम, कक्षा 11 की खुशी मणि त्रिपाठी को द्वितीय और पं.दीनदयाल उ.मा. इंटर कॉलेज टीलाटाली की कक्षा 11 वीं छात्रा अंजली द्विवदी को तृतीय स्थान मिला।

वहीं चित्रकला की प्रतियोगिता में कस्तूरबा बालिका राजकीय इंटर कॉलेज की कक्षा 11 वीं छात्रा खुशबु को प्रथम, राजकीय बालिका इंटर कॉलेज इन्दूपुर की कक्षा 11 वीं की छात्रा निरुपमा यादव को द्वितीय और कस्तूरबा बालिका राजकीय इंटर कॉलेज की कक्षा 11 वीं छात्रा शीला को तृतीय स्थान मिला। क्विज प्रतियोगिता में राजकीय इंटर कॉलेज की कक्षा 12 की छात्रा अर्चिता दूबे को प्रथम, 11वीं छात्र अमन सिंहऔर 11 वीं के छात्रा हर्षिता चौबे विजयी हुई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें