ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियालॉकअप में बंद दो अभियुक्तों का वीडियो वायरल

लॉकअप में बंद दो अभियुक्तों का वीडियो वायरल

देवरिया, निज संवाददाता। लूट व हत्या के आरोप में जिला कारागार में

लॉकअप में बंद दो अभियुक्तों का वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाSat, 09 Dec 2023 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया, निज संवाददाता। लूट व हत्या के आरोप में जिला कारागार में बंद दो बंदियों का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दोनों न्यायालय की लॉकअप में दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि किसी ने इसका वीडियो बनाकर इंस्ट्राग्राम पर अपलोड कर दिया है। पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। हालांकि, हिन्दुस्तान वीडियो की सत्यता की पुष्टि हिन्दुस्तान नहीं करता है।
रुद्रपुर का रहने वाला रफ्तार यादव शातिर वाहन लिफ्टर है। वह चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देता था। उसे कुछ समय पहले सलेमपुर से चोरी की 9 बाइक के साथ अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर चालान किया गया था। वहीं बरहज थाना क्षेत्र के अमाव गांव निवासी पीयूष यादव पुत्र रविन्द्र यादव को हत्या के मामले में वर्ष 2020 में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से ही वह जिला कारागार में बंद है। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों दोनों अभियुक्तों को पेशी पर दीवानी न्यायालय में लाया गया था। वहां दोनों को न्यायालय परिसर स्थित लॉकअप में बंद कर दिया गया था। इसी बीच उनसे मिलने पहुंचे किसी युवक ने उनका वीडियो बनाकर भोजपुरी गाने के साथ इंस्ट्राग्राम पर अपलोड कर दिया। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लॉकअप में बंद बंदियों का वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है। वीडियो कब और किसने बनाया, छानबीन के बाद ही इस सबंध में कुछ कहा जा सकता है। जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। श्रीयश त्रिपाठी, सीओ सदर

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें