ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियारंगदारी मांगने के मामले में दो भेजे गए जेल

रंगदारी मांगने के मामले में दो भेजे गए जेल

गौरीबाजार के इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार से रंगदारी मांगने के मामले का पुलिस ने रविवार को खुलासा किया है। पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर मुकदमे की कार्रवाई कर जेल भेज...

रंगदारी मांगने के मामले में दो भेजे गए जेल
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाSun, 01 Nov 2020 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

गौरीबाजार के इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार से रंगदारी मांगने के मामले का पुलिस ने रविवार को खुलासा किया है। पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर मुकदमे की कार्रवाई कर जेल भेज दिया।

कस्बा के बस स्टेशन रोड पर अशरफ नगर के दुर्गेश शर्मा इलेक्ट्रॉनिक की दुकान खोल रखे हैं। 9 अक्टूबर को दुकान पर पहुंचे एक नकाबपोश शख्स ने दुकान के भीतर जाकर किसी से मोबाइल से बात कराया था। फोन करने वाले व्यक्ति ने दुकानदार से एक लाख रुपये की मांग किया। जमानत मिलने पर रुपये लौटने की भी बात कहा। लाकडाउन में मंदी की वजह से दुकानदार ने पास में रुपये नही होने का हवाला देते हुए नकाबपोश शख्स को मोबाइल वापस दे दिया। दुकानदार के रुपये देने से इंकार करने पर नकाबपोश व्यक्ति धमकी देते हुए दुकान के बाहर निकला और सड़क पर सवारियों से भरी टेम्पो रोकवा चलता बना। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात में जुट गई थी। परेशान पुलिस को अभी तक कोई ठोस क्लू नही मिल रहे थे। इस मामले में पुलिस ने दो रविवार की दोपहर में कस्बा के सेंट्रल बैंक के निकट से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में एक ने अपना नाम रणविजय उर्फ मटेलू निवासी इंदूपुर, दूसरे ने रुद्रपुर कोतवाली के लुअठई निवासी प्रदीप उर्फ कोइल बताया। प्रदीप के पास से पुलिस ने एक अदद बारह बोर का तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया। दोनों के खिलाफ धारा 386, 506,120 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें