ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियादेवरिया में कोरोना से दो की मौत, 23 मिले नये संक्रमित

देवरिया में कोरोना से दो की मौत, 23 मिले नये संक्रमित

कोरोना की चपेट में आने से बुधवार को दो व्यक्तियों की मौत हो गयी। इससे कोरोना से मरने वालों की संख्या 82 हो गयी है। जबकि जांच में 23 नये कोरोना के मरीज मिले। इसके साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की...

देवरिया में कोरोना से दो की मौत, 23 मिले नये संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाThu, 22 Oct 2020 03:14 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना की चपेट में आने से बुधवार को दो व्यक्तियों की मौत हो गयी। इससे कोरोना से मरने वालों की संख्या 82 हो गयी है। जबकि जांच में 23 नये कोरोना के मरीज मिले। इसके साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6134 हो गयी है। वहीं 5793 कोरोना के मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज व होम आइसोलेशन की अवधि को पूरा कर लिए हैं।

गौरीबाजार के इटवा सिरजम की सिंधु यादव 50 वर्ष को कोरोना संक्रमित होने पर 1 अक्तूबर को बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। जबकि भटनी के राधेश्याम 65 वर्ष के कोरोना की चपेट में आने पर 14 अक्तूबर को बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। बुधवार को दोनों संक्रमितों की मौत हो गयी। बुधवार को जांच में महुआ लार, खैरा बहुआ, बर्दगोनिया, महुआनी चौराहा, रामपुर खास, देवरिया शहर के दो, मठिया माफी, पिड़रा, महुई श्रीकांत, अघाव के दो व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाये गये। जिले में कोरोना के 259 मरीज सक्रिय हैं। इनमें से 40 मरीजों का जिले से बाहर के अस्पतालों में तथा 10 संक्रमितों का अन्य एल-2 अस्पताल, 24 मरीजों का एमसीएच विंग एल-1 में एवं तीन मरीजों का जिला अस्पताल के एमसीएच विंग एल-2 अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। जबकि डाक्टरों की सलाह पर 144 कोरोना संक्रमित होम आइसोलेशन में रह रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें