ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियादेवरिया: भट्ठे के गड्ढे में डूबने से दो मासूम भाइयों की मौत, पसरा मातम 

देवरिया: भट्ठे के गड्ढे में डूबने से दो मासूम भाइयों की मौत, पसरा मातम 

देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र के सिंगही गांव में ईंट भट्ठे के गड्ढे में डूबकर दो मासूम भाइयों की मौत हो गई। काफी परिश्रम के बाद गड्ढे से दोनों शव निकाले गए। एक साथ दो बच्चों की मौत से घर में कोहराम...

देवरिया: भट्ठे के गड्ढे में डूबने से दो मासूम भाइयों की मौत, पसरा मातम 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Sat, 19 Sep 2020 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र के सिंगही गांव में ईंट भट्ठे के गड्ढे में डूबकर दो मासूम भाइयों की मौत हो गई। काफी परिश्रम के बाद गड्ढे से दोनों शव निकाले गए। एक साथ दो बच्चों की मौत से घर में कोहराम मच गया। 

सदर कोतवाली क्षेत्र के सिंगही गांव का रहने वाला रमेश चौहान मजदूरी का कार्य करता है। उसके तीन पुत्रों में से अंश (8), प्रिंस (7) शनिवार की शाम खेलने निकले और खेलते-खेलते गांव के बाहर ईंट भट्ठे पर चले गए। वहां भट्ठे के गड्ढे में पानी भरा हुआ था, जहां गांव के बच्चे अक्सर नहाते रहते हैं। पिछले दो दिन में बारिश के कारण गड्ढा में पानी बहुत भर गया था। अंश और प्रिंस उसमें नहाने चले गए और गहरे पानी में जाने से उनकी डूब कर मौत हो गई। 

देर शाम तक दोनों भाई घर नहीं पहुंचे तो परिवार के सदस्य खोजने लगे। ईंट भट्ठे की तरफ गए तो गड्ढे के किनारे बालकों के कपड़े देख उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। गांव के लोग गड्ढे में बालकों को खोजने लगे। एक घंटे की मशक्कत के बाद दोनों बालकों के शव तालाब से निकाले गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। दो बेटों की मौत से मां सुषमा देवी का रो-रो कर बुरा हाल था। पिता बेटे को कलेजे से लगाकर दहाड़ मार रहे थे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें