ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियाएक-दूसरे को बचाने में दो दोस्त गड्ढे में डूबे

एक-दूसरे को बचाने में दो दोस्त गड्ढे में डूबे

बाजार से लौट रहे दो दोस्त शुक्रवार की शाम ईंट भट्ठे के गड्ढे में डूब गए। एक बालक अनियंत्रित होकर साइकिल समेत गड्ढे में गिर गया। दूसरा उसे बचाने के लिए कूदा। इस दौरान दोनों डूब गए। देर रात तक दोनों...

एक-दूसरे को बचाने में दो दोस्त गड्ढे में डूबे
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाSat, 13 Jul 2019 01:31 AM
ऐप पर पढ़ें

बाजार से लौट रहे दो दोस्त शुक्रवार की शाम ईंट भट्ठे के गड्ढे में डूब गए। एक बालक अनियंत्रित होकर साइकिल समेत गड्ढे में गिर गया। दूसरा उसे बचाने के लिए कूदा। इस दौरान दोनों डूब गए। देर रात तक दोनों की तलाश जारी थी।

लार थाना क्षेत्र के धमौली गांव के रहने वाले उमेश गुप्ता का 13 वर्षीय पुत्र करन अपने दोस्त गांव के ही धीरेन्द्र पाण्डेय के बेटे 10 वर्ष के श्यामसुन्दर उर्फ गोलू के साथ चौराहे पर गया था। दोनों शाम को साइकिल से वापस घर लौट रहे थे। भागलपुर पिंडी मार्ग पर खरदहा घनश्याम मार्ग पर पगदंडी से गुजरते समय साइकिल अनियंत्रित हो जाने से पुराने ईट भट्ठे के गड्ढे में करन गिर गया। वह गहरे पानी में डूबने लगा। यह देखकर श्याम सुन्दर उर्फ गोलू भी उसे बचाने के लिए गड्ढे में कूद गया। उन्हें डूबते देख एक युवक ने शोर मचाया। जब तक ग्रामीण जुटे दोनों दोस्त डूब गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना लार पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर बालकों की तलाश गड्ढे में किया। लेकिन दो घंटे बाद भी दोनों बालकों के बारे में कोई पता नहीं चल सका। बालकों की डूबने की सूचना घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। करन की मां मंजू देवी और श्याम सुन्दर की मां रीना देवी का रो-रो कर बुरा हाल था। करन अपनी मां बाप की इकलौती संतान है। श्याम सुन्दर दो भाईयों में सबसे बड़ा था। सीओ सीताराम ने कहा कि दोनों बालकों की तलाश जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें