ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियादो बाइक की टक्कर में इलेक्ट्रिशियन की मौत, एक गंभीर

दो बाइक की टक्कर में इलेक्ट्रिशियन की मौत, एक गंभीर

देवरिया के भवानी छापर मैरवा मार्ग पर सोमवार को मार्ग दुर्घटना में एक इलेक्ट्रिशियन की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल है। हादसा दो बाइक के आमने-सामने टकराने से हुआ।  बिहार प्रांत...

दो बाइक की टक्कर में इलेक्ट्रिशियन की मौत, एक गंभीर
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरियाMon, 07 Oct 2019 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया के भवानी छापर मैरवा मार्ग पर सोमवार को मार्ग दुर्घटना में एक इलेक्ट्रिशियन की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल है। हादसा दो बाइक के आमने-सामने टकराने से हुआ। 

बिहार प्रांत के सीवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के सकरा निवासी लक्ष्मीनारायन गुप्ता के दो पुत्रों में बड़ा बेटा देवेन्द्र (30) इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। सोमवार को वह अपनी बाइक से खामपार थाना क्षेत्र के भवानी छापर के निकट  विदेश जाने के लिए टेस्ट देने आया था। टेस्ट सेंटर पर ही देवेंद्र के गांव का कलाम (32) पुत्र सुल्तान भी पहुंचा था। घायल कलाम के अनुसार टेस्ट नहीं होने पर दोनो एक ही बाइक से गांव के लिए निकले। 

बाइक देवेंद्र ही चला रहा था। दोनों अभी भवानी छापर के निकट मदनचक गांव के समीप पहुंचे थे कि सामने से आ रहे बुलेटसवार से आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में देवेन्द्र व कलाम गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए। ग्रामीणों ने एम्बुलेंस बुलाकर पीएचसी भाटपाररानी भेजा। जहां चिकित्सक ने देवेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। 

चिकित्सकों ने अनुसार देवेन्द्र के सिर में गंभीर चोट आई थी।  घायल कलाम का इलाज चल रहा है। कलाम ने घटना की सूचना देवेन्द्र के छोटे भाई हरेन्द्र को दी। सूचना पाकर अस्पताल पहुचें हरेन्द्र भाई को मृत देख कर दहाड़े मार कर रोने लगा। मौजूद लोगो ने उसे किसी तरह ढाढंस बढ़ाया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें