ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियादेवरिया में ट्रक-टैम्पो की भिड़ंत में महिला की मौत, 10 घायल  

देवरिया में ट्रक-टैम्पो की भिड़ंत में महिला की मौत, 10 घायल  

देवरिया में एक ट्रक और टैम्पो की टक्कर में शनिवार को एक महिला की मौत हो गई जबकि 10 घायल हैं। हादसा देवरिया-कसया मार्ग पर बैकुण्ठपुर के पास हुआ। सभी महिलाएं बैंक से रुपया निकालकर वापस घर जा रही...

देवरिया में ट्रक-टैम्पो की भिड़ंत में महिला की मौत, 10 घायल  
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Sat, 16 May 2020 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया में एक ट्रक और टैम्पो की टक्कर में शनिवार को एक महिला की मौत हो गई जबकि 10 घायल हैं। हादसा देवरिया-कसया मार्ग पर बैकुण्ठपुर के पास हुआ। सभी महिलाएं बैंक से रुपया निकालकर वापस घर जा रही थीं।
 
रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की कुछ महिला और किशोरी पूर्वांचल बैंक की रामपुर कारखाना शाखा में रुपए निकालने गई थीं। रुपए निकालने के बाद बाजार से कुछ खरीदारी कर सभी डुमरी निवासी चुड्डू (30) पुत्र क्यूम की टैम्पो से वापस लक्ष्मीपुर जा रही थीं। टैम्पो अभी वे बैकुंठपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास ही पहुंचा था कि देवरिया से आ रहे ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। 

इस हादसे में टैम्पो में सवार प्रजावती देवी (45) पत्नी रामनगीना विश्वकर्मा, सुशीला देवी(40)पत्नी रामसमुझ प्रजापति, सुदामी(35)पुत्र सीताराम, रिंकू विश्वकर्मा(16)पुत्री रामनगीना प्रजापति, सीता(24)पत्नी दुर्गेश प्रजापति, मोनी(14), कुसुम(16)पुत्रीगण संत प्रजापति, कुमकुम(14), सोनी (18)पुत्रीगण आनन्द, पूनम(16)पुत्री अशोक निवासीगण लक्ष्मीपुर थाना रामपुर कारखाना और चालक चुड्डू घायल हो गया। आसपास के लोगों ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां प्रजावती देवी ने दम तोड़ दिया।  चिकित्सकों ने इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें