DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  देवरिया  ›  आजमगढ़ सड़क हादसे में देवरिया के ट्राला चालक की मौत, दो घायल    

देवरियाआजमगढ़ सड़क हादसे में देवरिया के ट्राला चालक की मौत, दो घायल    

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Published By: Ajay Singh
Sun, 14 Feb 2021 03:43 PM
आजमगढ़ सड़क हादसे में देवरिया के ट्राला चालक की मौत, दो घायल    

आजमगढ़ में हुए सड़क हादसे में देवरिया के डुमरी के रहने वाले एक युवक की भी मौत हो गई है जबकि उसके साथ गए दो युवक घायल हैं। रविवार की देर रात हुए हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन आजमगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के डुमरी गांव निवासी विपिन चौहान (27) वर्ष पुत्र सुरेश चौहान ट्राला चालक था। शनिवार को वह गांव के ही मुकद्दर अंसारी पुत्र इम्तियाज अन्सारी और धर्मेन्द्र गोंड (26) पुत्र रामदास गोंड के साथ मध्य प्रदेश से बालू लाने गया था। देर रात वह बालू लेकर देवरिया के लिए चल दिया। अभी वे आजमगढ़ जनपद के जीयनपुर कोतवाली स्थित बगही डाढ के संकरे पुलिया के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे मजदूरों से भरी टाटा मैजिक से भिड़ंत हो गई।

आमने-सामने हुई टक्कर इतनी तेज थी कि ट्राला पलट गया और मैजिक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में मैजिक में सवार चार लोग और चालक विपिन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथ गए दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल भेजा। देर रात हादसे की जानकारी चालक विपिन के घरवालों को मिली। सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिजन आजमगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं।

मई में होनी थी विपिन की शादी

डुमरी निवासी विपिन के पिता की मौत पहले ही हो चुकी है। चार भाई और एक बहन में सबसे बड़े विपिन पर ही घर का खर्च चलाने की जिम्मेदारी थी। उसके मौत की जानकारी मिलते ही माता धानपति देवी, भाई सचिन चैहान, श्रत्रुधन चौहान और बहन मंजुसा चौहान दहाड़े मार कर रोने लगे। विपिन की मई महीने में शादी होनी थी। लेकिन सड़क हादसे में उसकी मौत हो जाने से परिजनों के अरमान अधूरे रह गए।

संबंधित खबरें