DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › देवरिया › लेखपाल के घर को चोरों ने खंगाला, आठ लाख की चोरी
देवरिया

लेखपाल के घर को चोरों ने खंगाला, आठ लाख की चोरी

हिन्दुस्तान टीम,देवरियाPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 04:01 AM
लेखपाल के घर को चोरों ने खंगाला, आठ लाख की चोरी

देवरिया। निज संवाददाता

एक महिला लेखपाल के घर को चोरों ने निशाना बना लिया। चोर घर में रखा पांच हजार रुपये नगदी और आठ लाख के जेवरात चुरा ले गए। पीड़ित महिला लेखपाल ने घटना की तहरीर सदर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर सीओ सदर और प्रभारी कोतवाल ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के रामपुर हिरामन गांव के रहने वाले धर्मेन्द्र कुमार यादव पुत्र रामायण यादव तरकुलवा ब्लाक में एक परिषदीय विद्यालय में शिक्षक हैं। उनकी पत्नी अंजू यादव देवरिया सदर तहसील में लेखपाल हैं। बच्चों को पढ़ाने और पत्नी की नौकरी के लिए धर्मेन्द्र कुमार यादव सदर कोतवाली क्षेत्र के रघवापुर में भूमि खरीदकर मकान बनवाए हुए हैं। वर्तमान में दूसरी मंजिल पर निर्माण कार्य चल रहा है। कुछ दिनों से उनकी बहन पूजा भी आई हुई है। शुक्रवार की रात धर्मेन्द्र परिवार के सदस्यों के साथ ऊपरी मंजिल पर सोए हुए थे। देर रात पड़ोसी की दिवार के रास्ते घर में घुसे चोर कमरे में रखा आठ लाख के जेवरात और पांच हजार रुपए नकदी चुरा ले गए। शिक्षक भोर में उठे तो कमरे में सामान बिखरा हुआ देख कर पत्नी को जगाया। पत्नी जगी तो लॉकर खूला देख कर दंग रह गई। महिला लेखपाल ने घटना की जानकारी सीओ सदर श्रीयश त्रिपाठी को दी। सीओ सदर और प्रभारी कोतवाल विपिन मलिक मौके पर पहुंचे और पीड़िता से चोरी के बारे में जानकारी लिया। पीड़िता महिला लेखपाल अंजू यादव ने चोरी की तहरीर सदर कोतवाली पुलिस को दी है। जिसमें सास राधिका देवी का झुमका एक जोड़ा, चेन, पायल , बिछिया, तीन सोने की अंगुठी और 1500 रुपये नगद चोरी हुआ। वहीं ननद पूजा का 3 कान का बाली, झुमका, झाला, 6 अंगूठी, एक सोने की चेन, दो लाकेट, एक मंगलसूत्र, हीरे का एक रिंग, कान व नाक का छोटा कील, टप्स, बच्ची का दो लाकेट,चुड़ी, पायल, कंगन, पांच पावजेब, इसके साथ ही पति धर्मेन्द्र के पाकेट से तीन हजार नगद रुपये चोरी गए हैं।

रघवापुर में एक ममकान में चोरी की घटना हुई है। पीड़ित लेखपाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। टीम बनाकर चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।

श्रीयस त्रिपाठी,सीओ सदर देवरिया

संबंधित खबरें