ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियादेवरिया में चोरों का आतंक, एक ही रात में मोबाइल की पांच दुकानें साफ 

देवरिया में चोरों का आतंक, एक ही रात में मोबाइल की पांच दुकानें साफ 

देवरिया के बरहज में एक ही रात चोरों ने पांच दुकानों को निशाना बनाते हुए चोरी की। चार दुकानों में छत पर लगे एलबेस्टर शीट व एक गुमटी का ताला तोड़ अंदर घुसे चोरों ने 38 हजार नगदी समेत 22 हजार का सामान...

देवरिया में चोरों का आतंक, एक ही रात में मोबाइल की पांच दुकानें साफ 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरियाWed, 29 Jul 2020 11:30 AM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया के बरहज में एक ही रात चोरों ने पांच दुकानों को निशाना बनाते हुए चोरी की। चार दुकानों में छत पर लगे एलबेस्टर शीट व एक गुमटी का ताला तोड़ अंदर घुसे चोरों ने 38 हजार नगदी समेत 22 हजार का सामान चुरा लिया। 

बरहज नगर के रुद्रपुर टैक्सी स्टैण्ड के समीप एक काम्प्लेक्स में मंगलवार रात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। आजाद नगर दक्षिणी निवासी विकास कसेरा के मोबाइल दुकान में छत पर लगे सीमेंट शीट के एलबेस्टर को तोड़ काउंटर में रखे 20 हजार नगदी समेत 30 हजार का मोबाइल, सिम, चिप आदि सामान चुरा लिया। 

बगल में वार्ड गौरा निवासी रितेश विश्वकर्मा से की गई स्टेशनरी की दुकान से 18 सौ नगदी व पांच सौ का सामान निकाला। इस दुकान से सटे ग्राम भड़सरा निवासी धर्मेन्द्र चौरसिया की अण्डे की दुकान से 12 हजार नगद व एक पेटी अंडा चुरा लिया।  तिवारीपुर वार्ड के बरगइया टोला निवासी संजय चौरसिया की गुमटी में की गई पान की दुकान का ताला तोड़ 15 सौ कैश समेत 18 सौ का सामान चुरा लिया। 

जयनगर वार्ड निवासी संतोष गुप्ता की किराना दुकान के छत पर लगे एसबेस्टस शीट तोड़ 25 सौ नगदी व डेढ़ हजार के सामान पर हाथ फेरा। जानकारी पर घटना स्थल पहुंची पुलिस को दुकानदारों ने तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की है। बरहज के प्रभारी निरीक्षक अनिल पाण्डेय का कहना है कि मामले की जांच कराते हुए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें