ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियामनबढ़ों ने युवक से युवती की मांग में जबरन डलवाया सिंदूर

मनबढ़ों ने युवक से युवती की मांग में जबरन डलवाया सिंदूर

तरकुलवा (देवरिया), हिन्दुस्तान संवाद। थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी की मांग...

मनबढ़ों ने युवक से युवती की मांग में जबरन डलवाया सिंदूर
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाFri, 23 Feb 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

तरकुलवा (देवरिया), हिन्दुस्तान संवाद।
थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी की मांग में उसी गांव के कुछ मनबढ़ों ने पड़ोस के गांव के एक युवक से जबरन सिंदूर लगवा दिया है और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने इस घटना से अनभिज्ञता जता रही है।

थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी का ननिहाल बगल के गांव में है, 18 फरवरी को किशोरी के पट्टीदारी में बारात आई थी। किशोरी के ननिहाल का एक युवक रिश्तेदारी में उसके घर आया था। आसपास के घरों की महिलाएं व अन्य लोग शादी समारोह में व्यस्त थे। इस बीच देर रात में एक किशोरी को उसके ननिहाल के एक युवक के साथ गांव के कुछ युवकों ने देख लिया। इसके बाद से मनबढ़ों ने किशोरी और युवक को पकड़ कर पिटाई की।

युवक के माता-पिता को बुलाया और उनकी मौजूदगी में युवक से किशोरी की मांग में जबरन सिंदूर डलवा दिया। उन्होंने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है़ कि युवती अपने सिर को हाथों से छुपा रही है और गांव के मनबढ़ युवती के हाथों को हटाते हुए युवक से उसकी मांग में सिंदूर लगाने का दबाव बना रहे हैं।

मनबढ़ युवती के हाथों को पकड़कर युवक से उसकी मांग में सिंदूर डलवा रहे हैं। दबाव में युवक को अनमने ढंग से युवती की मांग में दो बार सिंदूर डालना पड़ा। सीओ संजय कुमार रेड्डी ने बताया कि मामला संज्ञान में नही है, जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें