ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियाप्रवक्ता ने विधायक पर लगाया हमला कराने का आरोप

प्रवक्ता ने विधायक पर लगाया हमला कराने का आरोप

देवरिया। हिन्दुस्तान टीम जिले के एक प्रवक्ता ने बरहज के विधायक सुरेश तिवारी...

प्रवक्ता ने विधायक पर लगाया हमला कराने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाMon, 14 Jun 2021 04:10 AM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया। हिन्दुस्तान टीम

जिले के एक प्रवक्ता ने बरहज के विधायक सुरेश तिवारी पर कॉलेज से निकालने व प्राणघातक हमला कराने का आरोप लगाया है। साथ ही इसका वीडियो वायरल कर मदद की गुहार लगाई है। हालांकि, 'हिन्दुस्तान' वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता। वहीं विधायक ने आरोपों को झूठा करार देते हुए कहा कि कॉलेज से त्यागपत्र देकर जाने के बाद अब प्रवक्ता बेवजह उन पर आरोप लगा रहे हैं। इसमें तनिक भी सच्चाई नहीं है।

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के दुग्धेश्वरनाथ वार्ड के रहने वाले डॉ. देवेश नारायण शुक्ल ने 1 मिनट 43 सेकंण्ड का एक वीडियो वायरल किया है। इसमें वह घायल दिख रहे हैं। इस दौरान वह कह रहे हैं कि वह 25 अप्रैल 2013 से लगना देवी ताराकांत महाविद्यालय रनिहवां में संस्कृत के प्रवक्ता पद पर कार्यरत हैं। वीडियो में आरोप लगाया है कि विद्यालय के संरक्षक सुरेश तिवारी उन्हें समय से वेतन नहीं देते हैं और जीपीएफ भी नहीं काटते हैं। यही नहीं, कोरोना काल की अवधि का पैसा भी नहीं दिया गया। इसका जब उन्होंने विरोध किया तो 4 फरवरी 2021 को उन्हें कॉलेज से निकाल दिया गया। इसकी शिकायत उन्होंने कुलपति, कुलसचिव व राज्यपाल समेत समेत अन्य लोगों से की और आरटीआई के तहत कॉलेज के बारे में जानकारी मांगी तो उन्होंने 8 जून को उनके ऊपर प्राणघातक हमला करवा दिया। तहरीर देने के बावजूद पुलिस मामले में केस दर्ज नहीं कर रही है।

चार माह पहले ही डॉ. देवेश नारायण शुक्ल खुद रिजाइन देकर चले गए थे। वह रोज मेरे खिलाफ अनाप-शनाप लिखता-पढ़ता रहता है। मारपीट का आरोप पूरी तरह झूठा और बेबुनियाद है।

सुरेश तिवारी, विधायक, बरहज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें