ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियाबेटे को जूता नहीं मिलने पर स्कूल में घुस कर प्रधानाध्यापक को पीटा

बेटे को जूता नहीं मिलने पर स्कूल में घुस कर प्रधानाध्यापक को पीटा

बेटे को जूता नहीं मिलने पर सोमवार को एक अभिभावक ने प्रधानाध्यापक को स्कूल में घुस कर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मामला विकास खण्ड लार के एक प्राथमिक विद्यालय का है। मौके पर मौजूद रसोइओं ने किसी तरह से...

बेटे को जूता नहीं मिलने पर स्कूल में घुस कर प्रधानाध्यापक को पीटा
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Mon, 16 Dec 2019 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बेटे को जूता नहीं मिलने पर सोमवार को एक अभिभावक ने प्रधानाध्यापक को स्कूल में घुस कर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मामला विकास खण्ड लार के एक प्राथमिक विद्यालय का है। मौके पर मौजूद रसोइओं ने किसी तरह से प्रधानाध्यापक की जान बचाई। प्रधानाध्यापक की तहरीर पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना के बाद से आरोपी अभिभावक फरार है।  

क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय पर तैनात प्रधानाध्यापक नित्य की भांति सोमवार को स्कूल में शिक्षण कार्य कर रहे थे। इस बीच गांव का एक व्यक्ति स्कूल में पहुंचा और अपने बेटे के लिए जूता-मोजा मांगने लगा। प्रधानाध्यापक के यह कहने पर कि आप केवल दाखिला करा कर छोड़ दिए हैं और बच्चे को दूसरे स्कूल में पढ़ाते हैं ऐसे में उसे सरकारी सुविधा कैसे मुहैया होगी। इतना सुनते ही वह अभिभावक आपा खो बैठा।

उसने प्रधानाध्यापक की जमकर लात-घूसे से पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद महिला रसोइओं ने किसी तरह से अभिभावक के चंगुल से प्रधानाध्यापक को बचाया। सूचना पर थानाध्यक्ष विजय सिंह गौर पुलिस टीम लेकर आरोपी के घर पहुंचे लेकिन तब तक वह फरार हो चुका था। थानाध्यक्ष ने कहा कि पीड़ित प्रधानाध्यापक का मेडिकल कराया गया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। आरोपी की तलाश जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें