DA Image
22 अप्रैल, 2021|2:27|IST

अगली स्टोरी

देवरिया में दुकानदार को घायल कर दो लाख की लूट का आरोप

देवरिया में दुकानदार को घायल कर दो लाख की लूट का आरोप

सलेमपुर/खुखुन्दू। रेडीमेड कपड़े के दुकानदार को मारपीट कर उसके पास में रखे दो लाख बीस हजार रुपये को लूट लेने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि पुलिस ने लूट से इंकार किया है। पुलिस का कहना है कि मारपीट हुई है। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामलें की जांच कर रही है।

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत के वार्ड संख्या 12 परशुराम धाम निवासी सोनू जायसवाल व अनिल जायसवाल मगहरा चौराहे पर एक रेडीमेड कपड़े की दुकान किए है। दोनों सगे भाई रविवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। वे अभी बाइक से सलेमपुर- मगहरा मार्ग पर रामपुर बुजुर्ग गांव से पहले एक पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाकर बैठे 5-6 की संख्या में अज्ञात बदमाशों ने सामने से आकर राड से हमला कर दोनों सगे भाइयों को मारपीट कर घायल कर दिया। हमलें में दोनों भाई बेहोश हो गए। किसी राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर दुकानदार की हालत गंभीर देखते हुए इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। दोनों भाइयों के जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। दोनों भाईयों का आरोप है कि बदमाश 2.20 लाख रुपये भी लूट ले गए।

सलेमपुर कोतवाल नवीन कुमार मिश्र व थानाध्यक्ष खुखुन्दू मुकेश कुमार मिश्रा ने भी कहा कि सूचना पर मैं मौके पर गया था। आपस में किसी बात को लेकर मारपीट हुई है। कहीं लूट की घटना नहीं हुई है। बाइक घायल दुकानदार के घर पहुंचा दी गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shopkeeper injured in Deoria robbed of two lakhs