ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियाकोरोना से जंग को लेकर देवरिया प्रशासन हुआ सख्‍त, 7 सस्‍पेंड

कोरोना से जंग को लेकर देवरिया प्रशासन हुआ सख्‍त, 7 सस्‍पेंड

कोरोना से बचाव के लिए विभाग के सख्त निर्देश के बाद भी कई सफाईकर्मी तैनाती गांवों में नहीं जा रहे हैं। इसको देखते हुए जिला पंचायत राज अधिकारी ने ऐसे सात सफाईकर्मियों को निलम्बित कर दिया है। इन सभी को...

कोरोना से जंग को लेकर देवरिया प्रशासन हुआ सख्‍त, 7 सस्‍पेंड
Ajayहिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Wed, 01 Apr 2020 12:17 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना से बचाव के लिए विभाग के सख्त निर्देश के बाद भी कई सफाईकर्मी तैनाती गांवों में नहीं जा रहे हैं। इसको देखते हुए जिला पंचायत राज अधिकारी ने ऐसे सात सफाईकर्मियों को निलम्बित कर दिया है। इन सभी को संबंधित ब्लाक के एडीओ पंचायत कार्यालय से सम्बद्ध कर दिया गया है। निलम्बित कर्मियों से सबसे अधिक बनकटा ब्लाक के सफाईकर्मी है।

कोरोना को देखते हुए सभी सफाईकर्मियों को अपने तैनाती वाले ग्राम पंचायत व राजस्व ग्रामों में रहकर सफाई करने व छिड़काव का निर्देश दिया गया है। बावजूद इसके कई सफाईकर्मी इस बीच भी गैरहाजिर चल रहे हैं। इसके चलते इन गांवों में न तो ठीक से सफाई हो पा रही है और न ही छिड़काव हो रहा है। अभी तक ऐसे सात सफाईकर्मी प्रकाश में आए हैं, जो गांवों में ड्यूटी से गैरहाजिर चल रहे हैं। इसमें बनकटा ब्लाक के सोहनपुर में तैनात मंजू देवी, छेरिहा में दीपक बांसफोर, बैदौली बुजुर्ग में ब्रह्मानंद सिंह, रामपुर में तैनात आदित्य कुशवाहा गैरहाजिर चल रहे हैं। 

इसी तरह भटनी के मंगराइच में तैनात ओमप्रकाश बांसफोर व भलुअनी ब्लाक के ठाकुर देवरिया में तैनात सफाईकर्मी सूरज बांसफोर अनुपस्थित चल रहे हैं। इन सभी को जिला पंचायत राज अधिकारी आनन्द प्रकाश ने निलम्बित कर दिया है।

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े