Rumor of bomb at Deoria railway station intense checking - देवरिया रेलवे स्टेशन पर बम की अफवाह, चप्पा-चप्पा खंगाला DA Image
12 दिसंबर, 2019|3:53|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देवरिया रेलवे स्टेशन पर बम की अफवाह, चप्पा-चप्पा खंगाला

देवरिया रेलवे स्टेशन पर बम की अफवाह, चप्पा-चप्पा खंगाला

सदर रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह किसी ने बम होने की सूचना डायल 100 को दे दी। इसकी जानकारी मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस, आरपीएफ, जीआरपी जांच में जुट गई। कुछ ही देर में बम निरोधक दस्ता व एटीएस ने भी पहुंच कर जांच की, लेकिन कहीं कुछ भी नहीं मिला। अब पुलिस अफवाह फैलाने वाले की तलाश में जुटी है।

बम की सूचना मिलते ही सीओ सदर निष्ठा उपाध्याय कोतवाली पुलिस के साथ सदर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। पुलिस ने जीआरपी और आरपीएफ के साथ मिलकर स्टेशन के प्लेटफार्म, प्रतीक्षालय, टिकट काउंटर के साथ परिसर और प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों के एक एक कर सामानों की जांच किया। रेलवे ट्रैक के नीचे मशीन से छानबीन की गई। बम निरोधक दस्ता ने परिसर में खड़े वाहनों और खाली स्थान पर रखे गए सामानों वाहनों की जांच किया। गाड़ियों की डिक्की में रखे हुए सामानों को भी निकलवाकर देखा गया। कुछ देर बाद पहुंची एटीएस ने भी छानबीन की। पुलिस की चेकिंग से वहां मौजूद लोग किसी अनहोनी की आशंका में एक दूसरे से जांच का कारण पूछने लगे। दो घंटे तक चले जांच में पुलिस को कोई भी संदिग्ध सामान नहीं मिला। पुलिस फर्जी सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान करने में जुटी हुई है।

रेलवे स्टेशन पर बम होने की सूचना मिली थी। स्टेशन की गहनता से चेकिंग की गई। कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। झूठी सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान कर उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

निष्ठा उपाध्याय, क्षेत्राधिकारी, सदर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rumor of bomb at Deoria railway station intense checking