DA Image
29 जनवरी, 2020|1:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देवरिया के हेतिमपुर टोल पर चलेगा सिर्फ एक ही कैशलेन

देवरिया के हेतिमपुर टोल पर चलेगा सिर्फ एक ही कैशलेन

हेतिमपुर मुजहना टोल प्लाजा पर एक ही कैश लेन चलेगा। हालांकि विभाग ने अति व्यस्त टोल प्लाजा को 1 महीने की छूट दे दी थी। हेतिमपुर प्लाजा पर छूट नहीं दिए जाने से स्थानीय वाहन चालक फास्टैग लगवाने को पहुंच रहे हैं। प्लाजा महाप्रबंधक इलोहन सिंह ने बताया कि जाम लगने की स्थिति में एक और कैश लेन बढ़ाया जा सकता है।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के हेतिमपुर मुजहना टोल प्लाजा पर एक कैशलेन व्यवस्था चलेगी। एनएचएआई 15 दिसंबर 2019 से सभी टोल प्लाजा पर फास्टैग लगे वाहनों से टैक्स वसूली कर रही है। इसे 15 जनवरी तक बढ़ा दिया गया था। जागरूकता की कमी के चलते फास्टैग न लगवाने वाले वाहन चालकों को विभाग ने 15 फरवरी तक मौका बढ़ाने का आदेश दिया था। लेकिन यह अवसर केवल अति व्यस्त टोल प्लाजो को ही दी गई है। देवरिया के हेतिमपुर टोल प्लाजा को भी इससे अलग रखा गया है। यहां पर एक ही कैशलेस चलेगा। इसके चलते फास्टैग लगवाने वाले लोकन वाहन चालक और मालिक प्लाजा पर पहुंच रहे हैं। बुधवार को लगभग दो दर्जन वाहनों पर फास्टैग स्टिकर लगवाया गया था। रोक के दूसरे दिन यानी गुरुवार को ढाई दर्जन लोगों ने अपने वाहनों पर फास्टैग स्टिकर लगवाया।

हेतिमपुर टोल प्लाजा पर एक ही कैशलेस काम कर रहा है। जाम लगने की स्थिति और एंबुलेंस या मरीजों को लेकर जाने वाले वाहन चालकों के लिए दो कैश लेन चलाया जा सकता है। कैशलेन में आने वाले वाहन चालकों को फास्टैग लगाने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

इलोहन सिंह, महाप्रबंधक टोल प्लाजा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Only one cashline will run on Hetimpur toll of Deoria