DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › देवरिया › नवविवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान
देवरिया

नवविवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान

हिन्दुस्तान टीम,देवरियाPublished By: Newswrap
Thu, 08 Jul 2021 11:10 PM
नवविवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान

लार। हिन्दुस्तान संवाद

थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नवविवाहिता ने गुरुवार की सुबह बंद कमरे में फंदे से लटक कर जान दे दी। सुबह फंदे से लटकता शव देख ससुराल वालों ने दरवाजे की कुंडी तोड़ शव को नीचे उतारा। मौत की जानकारी ससुराल वालों ने मृतका के मायके वालों और स्थानीय पुलिस को दी।

लार थाना क्षेत्र के उकीना गांव निवासी सत्य प्रकाश शर्मा की शादी सिवान जिला के जीरादेई गांव निवासी नीलम शर्मा (25) पुत्री सखी चंद शर्मा से गत 24 जून को हुई थी। बुधवार की रात भोजन कर परिवार के सभी लोग अपने अपने कमरे में सोने चले गए। सुबह सोकर उठे तो परिजनों ने देखा कि नीलम के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। आवाज देने के बाद भी दरवाजा जब नहीं खुला तो लोगों ने खिड़की के रास्ते अंदर देखा तो उसका शव छत की कुंडी से लटक रहा था। यह देख परिजनों ने आनन-फानन में दरवाजा तोड़ कर नवविवाहिता के शव को फंदे से नीचे उतारा और घटना की जानकारी नवविवाहिता के परिजनों को दी। सूचना पर पहुंचे नवविवाहिता के परिजनों ने बेटी की हत्या का आरोप लगा घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई।

इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि उकिना गांव में एक महिला के फंदे से लटक कर जान देने की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस पहुंच कर दोनों पक्षों की सहमति से पंचनामा बनाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

संबंधित खबरें