DA Image
26 नवंबर, 2020|3:54|IST

अगली स्टोरी

बहनोई के अंतिम संस्‍कार से लौट रहे जलकल के मोटर मैकेनिक की हादसे में मौत

rae bareli  scorpio  youth

बहनोई के अंतिम संस्कार से लौट रहे जलकल के मोटर मैकेनिक की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा देवरिया-सलेमपुर मार्ग पर सरया मोड़ पर हुआ। कर्मचारी की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: एमएमएमयूटी पहली बार देश के टॉप दो सौ तकनीकी शिक्षण संस्थानों में शामिल

सदर कोतवाली क्षेत्र के धमऊर परशुराम गांव के रहने वाले हरिद्वार सिंह(50) पुत्र कुशल सिंह जलकल विभाग में मोटर मैकेनिक के पद पर कार्यरत थे। उनकी बहन की शादी भटनी थाना क्षेत्र के उसका में हुई है। उनके बहनोई की कानपुर में मौत हो गई थी। वह गुरुवार को पत्नी शकुंतला को लेकर बहन के घर छोड़ने मोपेड से गए थे। वहां से दोपहर बाद वह अपनी मोपेड से गांव वापस आ रहे थे। अभी देवरिया-सलेमपुर मार्ग पर  सरया मोड़ के समीप पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कर्मचारी को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

यह भी पढ़ें:महराजगंज में भी फाइलें खंगाल रहे थे अफसर, एक अनामिका मिली फिर...

पुलिसकर्मी जिला अस्पताल ले ही जा रहे थे कि रास्ते में हरिद्वार की मौत हो गई। चिकित्सकों ने इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कर्मचारी की मौत की खबर उनके परिजनों को दी। घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पत्नी शकुंतला, पतोहू अन्पूर्णा सिंह का रो-रो कर बुरा हाल था। हरिद्वार का बड़ा बेटा सुधीर सिंह दूसरे प्रदेश में तो छोटा बेटा रोशन सिंह विदेश में है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:motor mechanic died in accident in deoria