ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियादेवरिया में राज्यमंत्री ने किया 50 बेड के कोविड अस्पताल का उद्घाटन

देवरिया में राज्यमंत्री ने किया 50 बेड के कोविड अस्पताल का उद्घाटन

रुद्रपुर। हिन्दुस्तान संवाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परिसर में राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद ने शनिवार को 50 बेड के कोविड अस्पताल का उद्घाटन फीता...

देवरिया में राज्यमंत्री ने किया 50 बेड के कोविड अस्पताल का उद्घाटन
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाSun, 13 Jun 2021 04:00 AM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर। हिन्दुस्तान संवाद

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परिसर में राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद ने शनिवार को 50 बेड के कोविड अस्पताल का उद्घाटन फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के तीसरे लहर से निपटने के लिए सरकारी मशीनरी पूरी तरह से तैयार हैं।

राज्यमंत्री जयप्रकाश निषाद ने कहा कि कोरोना का दूसरी लहर बहुत ही घातक था। लेकिन केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार जंग लड़ने में पीछे नहीं रही। स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ ही प्रशासन और पुलिस भी पूरी तरह मुस्तैद रही। जबकि लॉकडाउन में प्रदेश के लोगों ने भी सरकार का जमकर साथ दिया। जिसकी बदौलत हम दूसरी लहर पर भी विजय प्राप्त कर लिए हैं। उन्होंने कहा कि रुद्रपुर सीएचसी में 50 बेड के कोविड अस्पताल बन जाने से क्षेत्र के लोगों को अब इस महामारी से निजात पाने के लिए गोरखपुर और देवरिया नहीं जाना पड़ेगा। इस अस्पताल में ऑक्सीजन के साथ ही सभी सुविधाएं मुहैया होंगी। इस दौरान एसीएमओ डॉ.एसके चौधरी, अधीक्षक डॉ.दिनेश यादव, डॉ.एसएन मणि, डॉ.राजेश सिंह, डॉ.उमाशंकर जायसवाल, भाजपा के मण्डल अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, जितेन्द्र गुप्ता, कौशल किशोर सिंह, विरेन्द्र पाण्डेय, अरविन्द शुक्ल, सुनील कुमार गुप्ता, एलबी चौधरी, विकास कुमार, शब्रे आलम, सुशील पाण्डेय, रुद्रनाथ मिश्र, परशुराम गुप्त, गोपाल गुप्ता, मंजय निषाद व आशीष मोदनवाल आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें