DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  देवरिया  ›  माफिया रामू को जेल से जिला अस्पताल में किया गया शिफ्ट
देवरिया

माफिया रामू को जेल से जिला अस्पताल में किया गया शिफ्ट

हिन्दुस्तान टीम,देवरियाPublished By: Newswrap
Fri, 18 Jun 2021 05:02 AM
माफिया रामू को जेल से जिला अस्पताल में किया गया शिफ्ट

देवरिया। निज संवाददाता

जिला कारागार में बंद माफिया और पूर्व एमएलसी रामू द्विवेदी को तीन दिन की जद्दोजहद के बाद गुरुवार को जिला अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। पुलिसकर्मी पूर्व एमएलसी को बंद वाहन में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। कड़ी सुरक्षा में प्राइवेट वार्ड में पूर्व एमएलसी का इलाज चल रहा है।

रामू द्विवेदी को रंगदारी और जान से मारने की धमकी के पुराने मामले में कोतवाली पुलिस ने 12 जून को लखनऊ से गिरफ्तार किया था। फिर तीन साथियों समेत उसी दिन भेज दिया गया था। जेल में रामू द्विवेदी की तबीयत खराब हो गई। जेल के चिकित्सक की रिपोर्ट के बाद जेल अधीक्षक ने जिला अस्पताल से मेडिकल टीम को बुलाकर पूर्व एमएलसी की सेहत की जांच कराई। चिकित्सकों की टीम ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करने की संस्तुति की। इसके बाद जेल प्रशासन ने उसे अस्पताल में शिफ्ट करने के लिए सुरक्षाकर्मियों की मांग की। बुधवार को सुरक्षाकर्मी न मिलने के कारण शिफ्ट नहीं किया जा सका। गुरुवार की दोपहर बाद पुलिस लाइन से एक एसआई के नेतृत्व में आधा दर्जन पुलिसकर्मी जिला कारागार पहुंचे। वहां से बंद वाहन में रामू को लेकर वे अपराह्न करीब तीन बजे जिला अस्पताल आए। इमरजेंसी में तैनात डॉ.एनके पाण्डेय ने जेल की रेफर स्लिप लेकर फिजीशियन को कॉल किया। फिजीशियन डॉ. एसएस द्विवेदी इमरजेंसी पहुंचे और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया। रामू को जिला अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में रखा गया है। वार्ड के बाहर पुलिस मुस्तैद है।

डॉक्टरों की तीन सदस्यीय टीम ने रामू द्विवेदी की तबीयत खराब होने की पुष्टि की थी। उस रिपोर्ट के आधार पर जेल के चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। कड़ी सुरक्षा के बीच वहां उनका इलाज चल रहा है।

केपी त्रिपाठी, जेल अधीक्षक, देवरिया

संबंधित खबरें