DA Image
22 जनवरी, 2021|3:42|IST

अगली स्टोरी

शटर तोड़ कर कपड़े की दुकान में लाखों की चोरी

शटर तोड़ कर कपड़े की दुकान में लाखों की चोरी

जिले के बैकुंठपुर चौराहे पर बुधवार की रात चोर कपड़े की दुकान का शटर तोड़कर नगदी समेत लाखों के कपड़े चुरा ले गए। सुबह लोगों ने दुकान का शटर टूटा देख पुलिस को सूचना दिया। दुकानदार ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। दुकान से कुछ दूरी पर पुलिस पीकेट भी है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव के रहने वाले सत्यम जायसवाल पुत्र पवन जायसवाल की गांव के चौराहे पर कपड़े की दुकान है। रोज की तरह बुधवार की शाम को दुकान बंद कर घर चले गए। देर रात को चोर दुकान के शटर को फैलाकर अंदर घुस गए और दुकान में रखा नगदी, चांदी का सिक्का और लाखों रुपए का कपड़ा चुरा ले गए। आस पास लोग सुबह उठे तो दुकान का शटर टूटा देख कर दंग रह गए। लोगों ने इसकी सूचना दुकानदार सत्यम के साथ ही कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंचे कोतवाल टीजे सिंह ने आस-पास के लोगों से पूछताछ किया। दुकानदार सत्यम कहीं बाहर गए थे। मौके पर पहुंचे उनके पिता पवन जायसवाल ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। जिस दुकान में चोरी हुई है उसके पास ही पूर्वांचल बैंक की शाखा और एक सीएसपी भी है। यही नहीं पास में ही पुलिस पिकेट भी है इसके बावजूद दुस्साहसिक ढंग से चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है।

चोरी की सूचना पर दुकान का जायजा लिया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। पिकेट पर तैनात रहे सिपाहियों से भी जानकारी ली जाएगी।

टीजे सिंह, कोतवाल सदर।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lakhs stolen in clothes shop by breaking shutter