ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियाबड़ौदा यूपी बैंक में 1.73 करोड़ के गबन मामले की जांच तेज

बड़ौदा यूपी बैंक में 1.73 करोड़ के गबन मामले की जांच तेज

भाटपाररानी(देवरिया) हिन्दुस्तान टीम। भवानी छापर स्थित बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक में हुए 1.73 करोड़...

बड़ौदा यूपी बैंक में 1.73 करोड़ के गबन मामले की जांच तेज
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाWed, 19 Jun 2024 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भाटपाररानी(देवरिया) हिन्दुस्तान टीम। भवानी छापर स्थित बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक में हुए 1.73 करोड़ गबन के मामलें को लेकर बैंक प्रबंधक व पुलिस जांच तेज कर दी गई है। मंगलवार को बैंक खुलने पर बैंक के ऑडिटर संजय गुप्ता ने शाखा पर पहुच कर विभिन्न फाइलों की जांच पड़ताल की। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह ने बैंक पहुंच कर घटना की जानकारी ली है। गबन का मामला प्रकाश में आने के बाद से खाताधारकों में हड़कंप मचा हुआ है। दो दिन बाद मंगलवार को बैंक खुलने के बाद सुबह से ही खाता चेक कराने को खाताधारकों की भीड़ रही।
श्रीरामपुर थाना क्षेत्र के भवानी छापर में बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक की शाखा से बैंक के तत्कालिक कार्यालय सहायक अभिषेक रंजन की मिली भगत से तत्कालिक शाखा प्रबंधक रोहित कुमार सिंह ने अपने ओवरड्राफ्ट अकाउंट में 1 करोड़ 73 लाख 50 हजार ट्रांसफर कर लिया। घटना 10 व 11 जून को हुई। 12 जून को घटना की जानकारी होने पर शाखा प्रबंधक व कार्यालय सहायक को निलंबित कर दिया गया। जिसके बाद से शाखा प्रबंधक रोहित कुमार सिंह व कार्यालय सहायक अभिषेक रंजन फरार चल रहे है। मामलें में क्षेत्रीय प्रबंधक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई। लेकिन अभी तक पुलिस न तो केस दर्ज की है न ही आरोपियों का पता लगा सकी है।

तहरीर मिली है मैं स्वयं मंगलवार को जांच के लिए बैंक गया हुआ था। बैंक से पूरी रिपोर्ट मांगी गई है मामलें की जांच चल रही है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई होगी।

शिव प्रताप सिंह, सीओ भाटपाररानी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।