Inspector took bribe from deceased s brother in Deoria suspended - देवरिया में मृतक के भाई से दरोगा ने ली रिश्वत, निलम्बित DA Image
12 दिसंबर, 2019|3:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देवरिया में मृतक के भाई से दरोगा ने ली रिश्वत, निलम्बित

देवरिया में मृतक के भाई से दरोगा ने ली रिश्वत, निलम्बित

ट्रैक्टर से कुचल कर युवक की मौत के बाद रिपोर्ट लगाने के नाम पर मृतक के भाई से रिश्वत लेने के मामले में एसपी ने तरकुलवा थाने के संबंधित दरोगा को निलंबित कर दिया है। सीओ सिटी की जांच रिपोर्ट के आधार पर शुक्रवार को एसपी ने यह कार्रवाई की।

तरकुलवा थाना क्षेत्र के मुजहना लाला गांव के रहने वाले जयप्रकाश जायसवाल (35) पुत्र रामवृक्ष अपने बड़े भाई ओमप्रकाश जायसवाल की कंचनपुर स्थित कबाड़ की दुकान पर रहता था। विगत 4 अगस्त की सुबह जयप्रकाश दुकान के सामने खड़ा था। इसी बीच तरकुलवा की तरफ से आई तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उसे रौंद दिया। इस हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। मृतक के भाई ओमप्रकाश की तहरीर पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। इस मामले की विवेचना दरोगा हरिलाल राव कर रहे थे। आरोप है कि उन्होंने पीड़ित से 2970 रुपये लेकर मामले में रिपोर्ट लगाने की बात कही। गत 31 अगस्त को एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने तरकुलवां थाने का औचक निरीक्षण किया तो पीड़ित ओमप्रकाश ने उनसे मिलकर विवेचना कर रहे दरोगा पर रिपोर्ट लगाने के नाम पर घूस लेने और हादसे के जिम्मेदार वाहन को छोड़ने का आरोप लगाया। एसपी ने इसके बारे में पूछा तो पता चला कि गाड़ी कोर्ट के आदेश पर छूटी है। एसपी की फटकार के बाद दरोगा ने उनके सामने ही रुपये वापस कर दिए। साथ ही एसपी ने इसकी जांच सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय को दी। सीओ की जांच में दरोगा दोषी मिले। इस पर एसपी ने शुक्रवार को दरोगा हरिलाल राव को निलंबित कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Inspector took bribe from deceased s brother in Deoria suspended