ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियामां के साथ घर लौट रहे मासूम की ट्रक से कुचलकर मौत

मां के साथ घर लौट रहे मासूम की ट्रक से कुचलकर मौत

रामपुर कारखाना/रामलक्षन। हिन्दुस्तान टीम अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसे में एक मासूम समेत...

मां के साथ घर लौट रहे मासूम की ट्रक से कुचलकर मौत
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाSun, 24 Oct 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर कारखाना/रामलक्षन। हिन्दुस्तान टीम

अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसे में एक मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गई। यह हादसे महुआडीह व रुद्रपुर क्षेत्र में हुए। महुआडीह में मां के साथ घर लौट रहे मासूम को ट्रक ने रौंद दिया जबकि रुद्रपुर के रामलक्षन चौकी क्षेत्र में दो बाइक की टक्कर के बाद एक युवक डीसीएम की चपेट में आ गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महुआडीह थाना क्षेत्र के हरैया बसन्तपुर गांव में शैल कुमारी देवी शनिवार को सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर राशन लेने गई थी। उनके साथ उनका बेटा यश सिंह (4) भी था। राशन लेने वालों की भीड़ थी। इसलिए शैल देवी वहीं रुक गईं। इसी बीच उनका बेटा यश खेलते हुए सड़क पर चला गया। इसी दौरान तेज गति से हाटा की ओर से महुआडीह की तरफ जा रहे ट्रक की चपेट में आ गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक चालक गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया। मौत की जानकारी होते ही परिवार में हड़कंप मच गया। शैल कुमारी देवी के पति यशवंत कुमार सिंह मुम्बई में हैं। बेटे की मौत से मां शैल कुमारी देवी और 7 वर्षीय बहन ओमी का रो-रोकर बुरा हाल है। महुआडीह पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। जबकि ट्रक चालक हादसे के बाद फरार हो गया।

दो बाइक की टक्कर के बाद डीसीएम से कुचल गया एक युवक, मौत

रुद्रपुर क्षेत्र के ग्राम बोड़ी का रहने वाला रामप्रताप मौर्य (21) पुत्र बेचन मौर्य शुक्रवार को अपनी बहन के घर पुरषोतिमा गया था। शुक्रवार को वहां से लौट रहा था। रामलक्षन-देवरिया मार्ग पर बेचई चौराहा के पास सामने से आ रहे एक बाइक से उसकी टक्कर हो गई। ठोकर लगने से वह पास से गुजर रही डीसीएम की चपेट में आ गया। इस हादसे में मौके पर ही रामप्रताप की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद बाइक सवार और डीसीएम चालक दोनों फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें