Husband wife died in road accident in Deoria youth injured - ब्रह्मभोज से वापस लौट रहे पति- पत्नी की ट्रक की चपेट में आने से मौत, भांजा चोटिल DA Image
12 दिसंबर, 2019|11:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रह्मभोज से वापस लौट रहे पति- पत्नी की ट्रक की चपेट में आने से मौत, भांजा चोटिल

देवरिया में ब्रह्मभोज से वापस अपने घर लौट रहे पति- पत्नी को बैतालपुर डिपो के समीप ट्रक ने रौंद दिया। इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा इनका भांजा चोटिल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरीबाजार पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

एकौना थाना क्षेत्र के पटवनिया गांव के रहने वाले रामजी यादव (68) की बहन का घर गौरीबाजार थाना क्षेत्र के जमुना गांव में है। बहन के घर पिछले दिनों किसी का निधन हो गया था। शुक्रवार को  ब्रह्मभोज में शामिल होने के लिए रामजी यादव पत्नी कुसुम देवी (64) के साथ आए थे। शनिवार की सुबह रामजी का भांजा रामअवतार दोनों लोगों को बाइक पर बैठा कर गौरी बाजार छोड़ने जा रहा था, जहां से वह किसी सवारी गाड़ी से रुद्रपुर होते हुए एकौना चले जाते। 

रामअवतार यादव हेलमेट पहन कर बाइक चला रहा था और पीछे रामजी व उनकी पत्नी कुसुम बैठे थे। अभी वह तेल डिपो के समीप ही पहुंचा था कि बाइक को गैस लदी ट्रक ने ठोकर मार दिया। ठोकर लगने से चालक दूर जा गिरा तथा रामजी और कुसुम देवी सड़क पर गिर गए। ट्रक ने दोनों को रौंद दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे गौरीबाजार पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के  लिए भेज दिया। चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Husband wife died in road accident in Deoria youth injured