ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियाबिहार से तगादा कर आ रहे हैं गल्ला व्यापारी की गोली मारकर हत्या,आठ लाख की लूट 

बिहार से तगादा कर आ रहे हैं गल्ला व्यापारी की गोली मारकर हत्या,आठ लाख की लूट 

बिहार से तगादा कर घर आ रहे गल्ला कारोबारी को मंगलवार की सुबह देवरिया में दमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शहर के स्टेशन रोड स्थित पीएनबी शाखा के समीप हुई। गोली मारने के बाद बदमाश कारोबारी के...

बिहार से तगादा कर आ रहे हैं गल्ला व्यापारी की गोली मारकर हत्या,आठ लाख की लूट 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरियाWed, 09 Oct 2019 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार से तगादा कर घर आ रहे गल्ला कारोबारी को मंगलवार की सुबह देवरिया में दमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शहर के स्टेशन रोड स्थित पीएनबी शाखा के समीप हुई। गोली मारने के बाद बदमाश कारोबारी के पास मौजूद आठ लाख रुपया  लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मृतक के भाई की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।   
               
तरकुलवा थाना क्षेत्र के महुआ बजराटार के रहने वाले सुभाष मद्धेशिया (55) पुत्र शिवनाथ मद्धेशिया गला के कारोबारी थे। वह अपने ससुराल देवरिया के गरुणपार मोहल्ले में रहकर कारोबार करते थे । शनिवार को तगादा करने बिहार गए थे। सोमवार को देवरिया आने क लिए दरभंगा से ट्रेन पकड़ा।   

मंगलवार की भोर में वह सदर रेलवे स्टेशन पहुंचे। देवरिया सदर रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद वह पैदल ससुराल जा रहे थे। अभी वह स्टेशन रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के समीप ही पहुंचे थे कि अज्ञात बदमाश उन्हें  गोली मारकर उनका बैग लूटकर फरार हो गए। परिजनों के अनुसार बैग में नौ लाख रुपया था। गोली लगते ही कारोबारी की मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और इसके बारे में पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसएसआई मनोज कुमार, अनिल यादव, कांस्टेबल सूबेदार विश्वकर्मा मौके पहुंचे। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकरपोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कारोबारी के पास की कमर में बधा करीब 10 लाख कैश पुलिस को मिला है।पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों को सूचना दी। कारोबारी की मौत से घर में कोहराम मच गया। मृतक के भाई की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के विरुद्घ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर निष्ठा उपाध्याय ने बताया की कारोबारी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें