ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियाशार्ट सर्किट से किराना स्टोर में लगी आग, 6 लाख की क्षति

शार्ट सर्किट से किराना स्टोर में लगी आग, 6 लाख की क्षति

भटनी। हिन्दुस्तान संवाद भटनी-बलुआ अफगान मार्ग पर स्थित दर्शन चौराहे की एक दुकान सुबह राख की ढेर में तब्दील हो गयी थी। शार्ट सर्किट से लगी आग में...

शार्ट सर्किट से किराना स्टोर में लगी आग, 6 लाख की क्षति
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाSun, 20 Jun 2021 03:53 AM
ऐप पर पढ़ें

भटनी। हिन्दुस्तान संवाद

भटनी-बलुआ अफगान मार्ग पर स्थित दर्शन चौराहे की एक दुकान सुबह राख की ढेर में तब्दील हो गयी थी। शार्ट सर्किट से लगी आग में दुकानदार के अनुसार करीब छह लाख का सामान जलकर राख हो गया था। इस घटना की सूचना पर पहुंचा दुकानदार हाथ में राख लेकर फफक कर रोने लगा। ग्रामीणों के अनुसार करीब दो दजर्न से अधिक गांव के लोग इस दुकान से खरीददारी करते थे।

बिहार प्रान्त के विजयीपुर डीघहां सरैया निवासी ओम प्रकाश तिवारी दर्शन चौराहे पर किराना स्टोर चलाते हैं। रोज की तरह वह शाम को दुकान बंद कर घर चले गए। सुबह आस पास के लोगों ने दुकान के अन्दर से धुंआ उठते देखा। जिसकी सूचना दुकानदार को दी। मौके पर पहुंचे दुकानदार ने ताला खोला तो वह अवाक रह गया। शार्ट सर्किट से लगी आग में दुकान का सारा सामान चलकर राख हो गया था। दुकान की हालत देखकर दुकान सिर पकड़ रोने लगा। आस पास के लोगों ने उसे ढांढ़स बंधाया। ओपी तिवारी के अनुसार तेल, रिफाइन, डालडा, आटा, चावल, दाल, बिस्कुट, नमकीन, मैदा, चीनी, चना, बेसन, साबुन, शैम्पू सहित करीब छह लाख का सामान दुकान में जलकर राख हो गया है। इस अगजनी की घटना में दुकान में रखे घी तेल के टीन के कारण आग लपटों में पूरी दुकान समा गयी थी। दुकानदार ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें