DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  देवरिया  ›  देवरिया में मामूली विवाद में बाप ने बेटे को मारी गोली

देवरियादेवरिया में मामूली विवाद में बाप ने बेटे को मारी गोली

हिन्दुस्तान टीम,देवरियाPublished By: Newswrap
Fri, 25 Sep 2020 03:35 AM
देवरिया में मामूली विवाद में बाप ने बेटे को मारी गोली

मामूली पारिवारिक विवाद में गुरुवार को एक पिता ने अपने बेटे पर लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। गोली बेटे के दाहिने हाथ के पंजे को छूकर निकल गई। इससे उसकी जान बच गई। देर शाम इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पिता पुत्र से पूछताछ करने के बाद बंदूक को कब्जे में ले लिया है। मामले में किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है।

खुखुन्दू थाना क्षेत्र के खजुरी करौता गांव के रहने वाले एक व्यक्ति का बुधवार की शाम को अपने बेटे से विवाद हो गया था। आसपास के लोगों ने दोनों को समझा- बुझाकर मामला शांत करा दिया। गुरुवार की सुबह इसी बात को लेकर पिता-पुत्र में दोबारा झगड़ा होने लगा। इसी दौरान गुस्से में पिता ने बेटे पर दोनाली बंदूक से फायर झोंक दिया। गोली बेटे के दाहिने हाथ के पंजे को छूते हुए निकल गई। मामला बाप-बेटे के बीच का था, लिहाजा किसी ने इसकी तहरीर पुलिस को नहीं दी। देर शाम किसी ग्रामीण ने जानकारी खुखुन्दू पुलिस को दे दी। थानेदार जितेन्द्र तिवारी ने मौका मुआयना कर पिता-पुत्र से पूछताछ की। घायल बेटे ने पिता के विरुद्ध तहरीर देने से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक कब्जे में ले ली। पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है। गांव में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

खजुरी करौता गांव में पिता ने पुत्र पर गोली चलाई थी। गोली दाहिने हाथ को छू कर निकल गई है। पीड़ित ने पिता के विरुद्ध तहरीर नहीं दी है। लाइसेंसी असलहे को कब्जे में ले लिया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जितेन्द्र तिवारी, थानेदार, खुखुन्दू

संबंधित खबरें