DA Image
20 जनवरी, 2021|4:21|IST

अगली स्टोरी

देवरिया: मामूली विवाद में पिता ने चला दी गोली, बाल-बाल बचा बेटा 

sitapur  encounter  crook

देवरिया में मामूली परिवारिक विवाद में गुरुवार को एक पिता ने अपने बेटे पर लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। गोली बेटे के दाहिने के पंजा को छू कर निकल गई। देर शाम को इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पिता पुत्र से पूछताछ करने के बाद बंदूक को कब्जे में ले लिया है। मामले में किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है।

खुखुन्दू थाना क्षेत्र के खजुरी करौता गांव के रहने वाले एक पिता का बुधवार की शाम को बेटे से विवाद हो गया था। आस पास के लोगों ने दोनों को समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया। गुरुवार की सुबह इसी बात को लेकर पिता-पुत्र में दुबारा झगड़ा होने लगा। इसी दौरान गुस्से में पिता ने बेटे के ऊपर दो नाली बंदूक से  फायर झोंक दिया। गोली बेटे के दाहिने हाथ के पंजे को छूते हुए निकल गई। मामला बाप-बेटे के बीच का था ऐसे में किसी ने इसकी तहरीर पुलिस को नहीं दी। 

देर शाम को किसी ग्रामीण ने इसकी जानकारी खुखुन्दू पुलिस को दे दी। घटना की सूचना मिलते ही थानेदार जितेन्द्र तिवारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पिता-पुत्र से मामले को लेकर पूछताछ किया।  घायल बेटे ने पिता के विरुद्ध तहरीर देने से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में ले लिया। पुलिस मामले में तहरीर का इंतजार कर रही है।  गांव में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

खजुरी करौता गांव में पिता ने पुत्र पर गोली चलाई थी, गोली दाहिने हाथ को छू कर निकल गई है। पीड़ित ने पिता के विरुद्ध तहरीर नहीं दिया है। लाइसेंसी असलहें को कब्जे में ले लिया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  
जितेन्द्र तिवारी, थानेदार, खुखुन्दू

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:father did firing in small dispute son saved somehow in deoria