ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियाटीकाकरण महाअभियान का डीएम ने लिया जायजा

टीकाकरण महाअभियान का डीएम ने लिया जायजा

देवरिया। निज संवाददाता डीएम आशुतोष निरंजन ने मंगलवार को केंद्रों पर पहुंचकर कोविड टीकाकरण...

टीकाकरण महाअभियान का डीएम ने लिया जायजा
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाTue, 03 Aug 2021 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया। निज संवाददाता

डीएम आशुतोष निरंजन ने मंगलवार को केंद्रों पर पहुंचकर कोविड टीकाकरण के महाअभियान का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ सीएमओ डॉ. आलोक पाण्डेय भी उपस्थित रहे। इस दौरान तैनात स्वास्थ्यकर्मियों को सुचारू रूप से टीका लगाने का निर्देश दिया।

डीएम बैतालपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र और आस-पास के गांव बैतालपुर लाला टोला में बने टीकाकारण केन्द्र का हाल जानने के लिये पहुंच गये। इस दौरान केंद्रों पर सुव्यवस्थित तरीके से टीकाकारण होता मिला। डीएम ने कर्मचारियों को टीकाकारण के प्रति लोगों को जागरुक करने एवं उन्हें केन्द्रों तक लाने की सलाह दी। केन्द्रों पर काफी लोग टीका लगवाने के लिये पहुंचे थे। इस दौरान आन स्पाट रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था भी की गयी थी। डीएम ने केन्द्रों पर मौजूद लोगों से कोरोना से बचाव को नियमित मास्क लगाने और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की बात कही।

सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास कार्यालय में 150 को लगा टीका

कोविड टीकाकरण महाअभियान के तहत जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास कार्यालय में विशेष कैंप लगाया गया। इस दौरान भूतपूर्व सैनिकों एवं उनके आश्रितों समेत लगभग 150 लोगों को टीका लगा। जिला सैनिक कल्याण पुनर्वास अधिकारी एवं एसडीएम अरुण कुमार पूरे सत्र तक टीकाकरण का जायजा लेते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें