ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियाबस स्टेशन परिसर में मिली सब्जी व्यवसाय की लाश, हत्या की आशंका

बस स्टेशन परिसर में मिली सब्जी व्यवसाय की लाश, हत्या की आशंका

रुद्रपुर (देवरिया) हिन्दुस्तान टीम। देवरिया जिले के रुद्रपुर बस स्टेशन परिसर में बुधवार की सुबह एक सब्जी व्यवसायी की लाश मिली। परिजन उसकी हत्या की...

बस स्टेशन परिसर में मिली सब्जी व्यवसाय की लाश, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाWed, 29 Nov 2023 10:15 AM
ऐप पर पढ़ें

रुद्रपुर (देवरिया) हिन्दुस्तान टीम। देवरिया जिले के रुद्रपुर बस स्टेशन परिसर में बुधवार की सुबह एक सब्जी व्यवसायी की लाश मिली। परिजन उसकी हत्या की आशंका जाता रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
भलुअनी थाना क्षेत्र के बीरपुर गांव के रहने वाले रामबली गुप्ता (55) पुत्र मानिक गुप्ता करीब 30 वर्ष से रुद्रपुर के लाला टोली वार्ड में रहते थे। वह यहां पर ठेले पर सब्जी बेचा करते थे। प्रतिदिन सुबह चौरीचौरा से जाकर सब्जी लाते थे। मंगलवार को सुबह 5:00 बजे घर से चौरी चौरा के लिए निकले। वहां से जब वापस घर नहीं पहुंचे तो शाम से परिजन उन्हें ढूंढ़ने लगे। बुधवार की सुबह लोगों ने रुद्रपुर रोडवेज परिसर में के एक कोने में उनकी लाश देखकर परिजनों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। शव देखकर घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन सब्जी व्यवसायी की हत्या की आशंका जाता रहे हैं। उसके मुंह और नाक से खून आया हुआ है, कपड़े पर भी खून के धब्बे लगे हैं। सीओ अंशुमन श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें