ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियादेवरिया में एक्‍सीडेंट: बिहार के रहने वाले कोल्डड्रिंक व्यवसायी की मौत

देवरिया में एक्‍सीडेंट: बिहार के रहने वाले कोल्डड्रिंक व्यवसायी की मौत

देवरिया में सड़क हादसे में एक कोल्ड ड्रिंक्स व्ययवसायी की बुधवार की रात मौत हो गई। हादसा सलेमपुर-भटनी मार्ग पर बाइक के वाहन की चपेट में आने से हुआ। व्यापारी बिहार के जीरादेई का रहने वाला था। यह भी...

देवरिया में एक्‍सीडेंट: बिहार के रहने वाले कोल्डड्रिंक व्यवसायी की मौत
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Thu, 18 Jun 2020 02:54 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया में सड़क हादसे में एक कोल्ड ड्रिंक्स व्ययवसायी की बुधवार की रात मौत हो गई। हादसा सलेमपुर-भटनी मार्ग पर बाइक के वाहन की चपेट में आने से हुआ। व्यापारी बिहार के जीरादेई का रहने वाला था।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में एक साथ 10 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, जिले में 206 हुए कोविड-19 के मरीज

बिहार के सीवान जिले के जिरोदेई के रहने वाले ज्योतिष लाल गुप्त लम्बे अरसे से भटनी नगर के सिनेमा रोड में रहते हैं। उनका बेटा मनीष सिनेमा रोड में ही कोल्ड ड्रिंक का थोक व्यवसाय करता था। बुधवार की सायं वह सलेमपुर गया था। लौटते समय मनीष की बाइक एक वाहन की चपेट में आ गई। इस हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे परिवारीजन उसे लेकर देवरिया जिला चिकित्सालय में पहुंचे जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। ले जाते समय चौरीचौरा के पास ही उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें:देवरिया में मां-बेटी और बेटा समेत छह कोरोना पॉजिटिव मिले

घर में मचा कोहराम
हादसे की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मनीष के पिता ज्योतिष लाल गुप्ता बाजार में सूर्ती बेचकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। मनीष के भाई मंजीत की करीब पांच साल पहले गुजरात में हुए एक हादसे में मौत हो गई थी। अभी उस झांझावात से परिवार उबर ही रहा था कि मनीष की बहन सपना बीमारी के कारण दुनिया से चल बसी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें