ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियाएक लाख रुपये सुपारी पर बदमाशों ने की थी बृजमंगल की हत्या

एक लाख रुपये सुपारी पर बदमाशों ने की थी बृजमंगल की हत्या

रुपये के लेनदेन में तांत्रिक ने शूटरों से बृजमंगल की हत्या कराई थी। हत्याकांड का एक शूटर को गिरफ्तार किया। अभियुक्त के पास एक अवैध असलहा भी बरामद हुआ । गिरफ्तार बदमाश ने हत्या को एक लाख की सुपारी में...

एक लाख रुपये सुपारी पर बदमाशों ने की थी बृजमंगल की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाSun, 22 Sep 2019 02:18 AM
ऐप पर पढ़ें

रुपये के लेनदेन में तांत्रिक ने शूटरों से बृजमंगल की हत्या कराई थी। हत्याकांड का एक शूटर को गिरफ्तार किया। अभियुक्त के पास एक अवैध असलहा भी बरामद हुआ । गिरफ्तार बदमाश ने हत्या को एक लाख की सुपारी में अंजाम दिया था। इसमें गिरफ्तार अभियुक्त को 40 हजार रुपये और दूसरे शूटर को 60 हजार मिलना था। इसका खुलासा पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने शनिवार को पुलिस लाइन के सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता में किया।

उन्होंने बताया कि रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के छपौली गांव का रहने वाला बृजमंगल गुप्ता (35) पुत्र कतवारु गुप्ता की हत्या 1 सितम्बर को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया। बदमाशों ने हत्या कर शव को सड़क के किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज की जांच शुरु किया । पुलिस ने 16 सितम्बर को मामले के मास्टर माइंड रामप्रवेश मिश्र पुत्र स्व. रामअवध मिश्र निवासी पिपरा पुरम थाना भलुअनी, छोटेलाल निषाद पुत्र शिव बचन निषाद निवासी भृगुसरी थाना रुद्रपुर और इन्द्रासन पुत्र कुक्कर निवासी जंगल पिपरा थाना रूद्रपुर बताया। गिरफ्तार रामप्रवेश मिश्र उर्फ तांत्रिक बाबा ने कराया था। उसने हत्या के लिए एक लाख रुपये की सुपारी दिया था। पुलिस ने शनिवार को खोरमा कन्हौली तिराहे से हत्याकांड के सुपारी किलर को गिरफ्तार किया। पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने अपना नाम विजय कुमार पुत्र महाजन निषाद निवासी सोहचल गड्हा सेखुई थाना गौरीबाजार बताया। पूछताछ में उसने बताया कि वह मजदूरी का कार्य करता था। वह गोरखपुर के एक शूटर के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था। हम लोगों को रामअशीष ने एक लाख रुपये में हत्या की सुपारी दिया था। रामअशीष ने ही बृजमंगल को फोन कर बाहर बुलाया था। वह चौराहे पर शराब पिया। उसने दोनों शूटरों को युवक की पहचान कराया था। वहां तीनों ने शराब पिया और बाइक पर बैठकर चल लिए। कुछ दूर जाने के बाद पुलिया पर उतर कर लघुशंका करते समस शूटरों ने दो गोली मार कर दिया। घटनास्थल के 300 मीटर आगे ले जाकर सड़क पर शव छोड़ कर फरार हो गए। एसपी ने बताया कि अभी भी दो अभियुक्त फरार है। जबकि तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। सुपारी लेकर हत्या करने वाले गिरोह के सभी सदस्यों के विरुद्ध गैंगेस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें