ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियारेलवे ट्रैक पर मिली युवक की सिर कटी लाश, पुलिस छानबीन में जुटी

रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की सिर कटी लाश, पुलिस छानबीन में जुटी

देवरिया के भटनी छपरा रेल प्रखण्ड पर भाटपाररानी थाना क्षेत्र के बड़का गांव के निकट रेलवे ट्रैक पर रविवार की सुबह एक अज्ञात युवक की सिर कटी लाश मिली। युवक की बेरहमी से हत्या की गई है। पुलिस मामले की...

रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की सिर कटी लाश, पुलिस छानबीन में जुटी
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Sun, 10 May 2020 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया के भटनी छपरा रेल प्रखण्ड पर भाटपाररानी थाना क्षेत्र के बड़का गांव के निकट रेलवे ट्रैक पर रविवार की सुबह एक अज्ञात युवक की सिर कटी लाश मिली। युवक की बेरहमी से हत्या की गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।  

भाटपार रानी थाना क्षेत्र के बड़का गांव के निकट विशुनपुरा रेलवे ढाला नंबर 113 से करीब दो सौ मीटर पश्चिम डाउन रेलवे ट्रैक पर युवक की सिर कटी लाश देख ग्रामीणों ने गैटमैन को सूचना दी। गेटमैन ने स्टेशन मास्टर को इसके बारे में बताया। स्टेशन मास्टर की सूचना पर भाटपाररानी के थानाध्यक्ष दीपक कुमार व आरपीएफ के एसआई अब्दुल सलाम खान मय फोर्स मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने डाउन रेलवे ट्रैक के बीच से धड़ बरामद किया छानबीन के दौरान कुछ दूरी पर सिर भी बरामद हुआ। युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या की गई है। उसके सिर की चमड़ी गायब है। यही नहीं किसी धारदार हथियार से सीने पर भी वार किया गया है।  चेहरे की चमड़ी गायब होने के कारण शव का पहचान करना मुश्किल हो गया है। युवक सिर्फ एक अंडर बियर पहने हुए था। घटना स्थल के पास से एक क्षतिग्रस्त मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस शव का शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी है।

एक युवक का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है। अभी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाने के साथ ही छानबीन शुरू कर दी गई है।
पंचमलाल, सीओ भाटपाररानी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें