ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियासड़क पर बेतरतीब लगा ट्रांसफार्मर देख रुक गया मंत्री का काफिला, लगाई फटकार

सड़क पर बेतरतीब लगा ट्रांसफार्मर देख रुक गया मंत्री का काफिला, लगाई फटकार

प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही का काफिला शनिवार को देवरिया के रामनाथ चौराहे पर बेतरतीब लगे ट्रांसफार्मर को देखकर अचानक रुक गया। उन्‍होंने तुरंत पीडब्लूडी और बिजली विभाग के अधिकारियों को...

सड़क पर बेतरतीब लगा ट्रांसफार्मर देख रुक गया मंत्री का काफिला, लगाई फटकार
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Sat, 27 Jun 2020 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही का काफिला शनिवार को देवरिया के रामनाथ चौराहे पर बेतरतीब लगे ट्रांसफार्मर को देखकर अचानक रुक गया। उन्‍होंने तुरंत पीडब्लूडी और बिजली विभाग के अधिकारियों को बुलाया और ट्रांसफार्मर को हटाकर सुरक्षित स्‍थान पर लगाने का निर्देश दिया। 

इसके साथ ही उन्‍होंने शहर की जलनिकासी और साफ-सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया। उन्होंने नालों की सफाई ठीक से कराने, नालों से अतिक्रमण को हटाने का निर्देश दिया। उनके साथ डीएम और जिले के कई आला अधिकारी भी थे। नाले की साफ-सफाई देखने के बाद आवश्यक निर्देश अधिकारियों को दिए। 

वहां से सीसी रोड, हनुमान मंदिर रोड का निरीक्षण करते हुये रामनाथ देवरिया चौराहे पहुंचे। मोड़ पर लगे बिजली ट्रांसफार्मर को देखकर मंत्री का काफिला रुक गया। कृषि मंत्री ने पीडब्लूडी और बिजली विभाग के अधिकारियों को ट्रांसफार्मर सुरक्षित स्थान पर करने का निर्देश दिया। इसके बाद कतरारी मोड़ पहुचे, जहां सड़कों की पटरियों पर हो रहे अतिक्रमण को लेकर सम्बंधित अधिकारियों को फटकार लगाई। 

श्री शाही ने दो दिन के अंदर सड़क की नपाई कर सीमांकन करने का निर्देश दिया, जिससे सड़क के किनारे बने नाले पर अतिक्रमण न हो सके और साफ-सफाई सुचारू रूप से होती रहे। इसके बाद देवरिया क्लब का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश कृषि मंत्री ने दिया। इस दौरान जिलाधिकारी अमित किशोर, एसडीएम दिनेश मिश्रा, ई ओ नगर पालिका एसपी सिंह, एक्सईएन पीडब्लूडी, मीडिया प्रमुख भाजपा अम्बिकेश पाण्डेय, नगर अध्यक्ष भाजपा संजय पाण्डेय, सभासद रमेश वर्मा, जितेंद्र जायसवाल और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें