ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियाहोली में मिलावट से मुनाफा कमाने वालों पर एक्‍शन, नष्‍ट कराई 20 किलो बर्फी

होली में मिलावट से मुनाफा कमाने वालों पर एक्‍शन, नष्‍ट कराई 20 किलो बर्फी

होली के त्योहार को देख मिलावटी खाद्य पदार्थों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन की टीम अभिहित अधिकारी रमेश चंद्र पांडे के नेतृत्व में कुल 7 स्थानों का निरीक्षण किया...

होली में मिलावट से मुनाफा कमाने वालों पर एक्‍शन, नष्‍ट कराई 20 किलो बर्फी
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Sat, 07 Mar 2020 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

होली के त्योहार को देख मिलावटी खाद्य पदार्थों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन की टीम अभिहित अधिकारी रमेश चंद्र पांडे के नेतृत्व में कुल 7 स्थानों का निरीक्षण किया और दो नमूना लिया गया। इस दौरान दुकानदारों तथा ठेले वाले विक्रेताओं को स्वास्थ्य संबंधी नियमों की जानकारी दी गयी। टीम ने रेलवे स्टेशन स्थित दिलीप खोया एवं मिष्ठान भंडार का निरीक्षण किया और खाद्य पदार्थों की शुद्धता के बारे में जागरूक व सतर्क किया। 

इसके बाद टीम ने गौरी बाजार में उमेश स्वीट हाउस से खोआ का नमूना लिया।पांडे मिष्ठान भंडार में सफाई रखने का निर्देश दिया गया। प्रधान स्वीट हाउस में दूषित लगभग 20 किलोग्राम बर्फी को दुकान के बाहर नष्ट कराया गया। गौरी बाजार चौराहे पर समस्त ठेले और मिठाई विक्रेताओं का निरीक्षण किया औ सड़े, गले सामानों को नष्ट कराया तथा  खुले खाद्य पदार्थों को ढ़कवाया। टीम में मुख्य सुरक्षा अधिकारी शिवेंद्र गुप्ता  खाद्य सुरक्षा अधिकारी संदीप श्रीवास्तव रंजन श्रीवास्तव अजीत त्रिपाठी एवं सुबेश कुमार शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें