ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश देवरियादेवरिया में वेंडर से नगदी-स्टांप समेत 6.5 लाख की लूट

देवरिया में वेंडर से नगदी-स्टांप समेत 6.5 लाख की लूट

कुशीनगर की हाटा तहसील के एक स्टाम्प वेंडर से सोमवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने असलहा दिखाकर डेढ़ लाख नकदी व करीब पांच लाख रुपये का स्टाम्प लूट लिया। गौरीबाजार पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात...

देवरिया में वेंडर से नगदी-स्टांप समेत 6.5 लाख की लूट
हिन्दुस्तान टीम,देवरियाWed, 16 Sep 2020 03:25 AM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर की हाटा तहसील के एक स्टाम्प वेंडर से सोमवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने असलहा दिखाकर डेढ़ लाख नकदी व करीब पांच लाख रुपये का स्टाम्प लूट लिया। गौरीबाजार पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज किया है। एसओजी और गौरीबाजार पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगी है।

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के चोरखरी गांव के रहने वाले रामवृक्ष प्रसाद कुशीनगर जिले की हाटा तहसील में स्टाम्प वेंडर हैं। वह प्रतिदिन की भांति सोमवार की शाम को तहसील से वापस घर आ रहे थे। टैंपो से वह गांव के चौराहे पर उतर कर पैदल ही घर जा रहे थे। अभी कुछ ही दूर गए थे कि बाइक सवार बदमाशों ने असलहा दिखाकर उनसे डेढ़ लाख रुपये नकद व करीब पांच लाख का स्टाम्प लूट लिया। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इस पर एसपी डॉ.श्रीपति मिश्र देर रात मौके पर पहुंचे और स्टाम्प वेंडर से वारदात के बारे में जानकारी ली।

पीड़ित रामवृक्ष की तहरीर पर गौरीबाजार पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करने के लिए गौरीबाजार पुलिस के साथ ही एसओजी को भी लगाया गया है।

स्टाम्प वेंडर से सोमवार की रात में लूट की वारदात हुई थी। मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी।

अश्वनी कुमार राय, थानेदार, गौरीबाजार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें