DA Image
23 जुलाई, 2020|8:55|IST

अगली स्टोरी

देवरिया: पूर्व विधायक और छह पुलिसकर्मियों समेत 25 कोरोना पॉजिटिव मिले

corona has the highest 1664 patients in up

देवरिया में भाजपा के एक पूर्व विधायक और आधा दर्जन पुलिस कर्मियों समेत गुरुवार को 25 कोरोना पॉजिटिव मिले। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 728 हो गई। इनमें से 8 की मौत हो चुकी है। जबकि इलाज के बाद 421 कोरोना के मरीज ठीक हो गये हैं। 257 कोरोना मरीजों की कोविड-19 अस्पताल में इलाज चल रहा है।

शहर के राघवनगर निवासी भाजपा के पूर्व विधायक और देवरिया सदर सांसद प्रतिनिधि रविन्द्र प्रताप मल्ल जांच में कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। वहीं पुलिस लाइन के चार कांस्टेबल भी कोरोना की चपेट में आ गये हैं। भटनी थाने के एक सिपाही के पॉजिटिव आने के बाद थाने में हड़कंप मच गया। इसके बाद थाने के सभी पुलिस कर्मी क्वारंटीन हो गये हैं। 

स्वास्थ्य विभाग ने थाने के सभी पुलिस कर्मियों की जांच कराने का निर्णय लिया है। तरकुलवा के बालपुर निवासी आशा, बेलही निवासी सहायक अध्यापक, मुसहरी निवासी एक किसान भी संक्रमित हो गये हैं। भटनी व कुजियां निवासी एक-एक युवक, रामगुलाम टोला के दो, सलेमपुर के दो, देवरिया खास की एक महिला, औरा चौरी, बरहज के कपरवार घाट, सदर ब्लाक के बरगिटहा के एक, शहर के उमानगर की एक महिला समेत दो, तरकुलवा के पट्टी निवासी देवरिया से दिल्ली चलने वाले बस के कंडक्टर, शहर का 12 वर्षीय किशोर, लाखोपुर की एक 55 वर्षी महिला, शहर के मालवीय रोड का युवक कोरोना संक्रमित मिले हैं। 

वहीं भाटपाररानी थाने के 112 नंबर के चालक भी कोरोना की चपेट में आ गया है। बुधवार को इस वाहन को चलाने वाले होमगार्ड की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया था। सभी संक्रमितों को एबुलेंस से कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा सफाई कर्मियों ने उनके घरों को सेनेटाइज किया गया। वहीं मेडिकल टीम उनके संपर्क में रहे लोगों को चिन्हित करने में जुट गई।

अब तक 421 कोरोना मरीज हुए ठीक
जिले में कोरोना के अब-तक 12808 संदिग्धों का सेंपल लिया गया है और 11823 की रिपोर्ट आयी है। जबकि 985 की रिपोर्ट अभी लंबित है। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 728 हो गयी है और इसमें से 8 की मौत होा चुकी है। इलाज के बाद 421 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। गुरुवार को कुल 629 कोरोना संदिग्धों का सेंपल लिया गया। वहीं 33 कोरोना मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। जांच में 10537 की रिपोर्ट निगेटिव आयी है। कोविड-19 अस्पताल में 257 मरीजों का इलाज चल रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:25 including ex mla six policemen found corona positive in deoria