DA Image
28 अक्तूबर, 2020|1:52|IST

अगली स्टोरी

देवरिया में साइबर सेल ने पकड़े 12 लाख के 108 मोबाइल

देवरिया में साइबर सेल ने डेढ़ माह में 12 लाख रुपये के 108 मोबाइल बरामद किया है। एसपी ने 76 लोगों को पुलिस लाइन में उनका खोया हुआ मोबाइल सौंपा। गायब हुआ मोबाइल पाकर महिला और पुरुषों के चेहरे खिल गए। एसपी ने टीम के सदस्यों को इस सफलता पर बधाई दिया। मोबाइल बरामदगी का खुलासा एसपी डॉ.श्रीपति मिश्र ने गुरुवार को पुलिस लाइन के प्रेक्षागृह में आयोजित प्रेसवार्ता में किया।           

एसपी ने कहा कि साइबर सेल को प्रतिमाह 100 मोबाइल बरामद करने का लक्ष्य दिया गया है। कोरोना संक्रमण होने के से मोबाइल बरामद करने की रफ्तार पर असर पड़ा। साइबर सेल की टीम ने 15 अगस्त से 30 सितम्बर के बीच अलग अलग स्थानों से कुल 108 मोबाइल बरामद किया है। जिसकी कीमत लगभग 12 लाख रुपये की है। एसपी ने बरामद मोबाइल पीड़ितों को सौंपा। एसपी ने बताया कि जिले की साइबर सेल शिकायत मिलने के बाद सक्रियता से लग जा रही है। जिले में चल रहे मोबाइलों को बरामद करने में सफलता मिल जा रही है। मोबाइल वापस मिलने पर पीडि़तों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एसपी, एएसपी और सीओ सदर ने 108 लोगों में से 76 लोगों को मोबाइल  सौंपा।

एक हजार से अधिक मोबाइल हो चुके हैं बरामद
जिले की साइबर सेल ने पिछले कुछ माह में एक हजार से अधिक मोबाइल बरामद किया है। जिनकी कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपये बताए जा रही है। पुलिस  का मोबाइल बरामदगी अभियान जिले में सफल रहा है। महकमे के अधिकारियों ने भी इसकी प्रशंसा की है।  

मोबाइल बरामद करने वाले टीम में यह रहे शामिल
मोबाइल बरामद करने वाली टीम में साइबर सेल के प्रभारी जयन्त कुमार सिंह, हेडकांस्टेबल शिवमंगल यादव, कांस्टेबल प्रद्म्मन जायसवाल, दीपक सोनी, राजेश तिवारी, महिला कांस्टेबल प्रिया नायक और पूर्णिमा चौधरी मौजूद रही।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:108 mobile of 12 lakh rupees caught by cyber cell of deoria