ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदारुल उलूम के तलबा की हो रही स्वास्थ्य की जांच, कोरोना के चलते प्रशासन से किया था अनुरोध

दारुल उलूम के तलबा की हो रही स्वास्थ्य की जांच, कोरोना के चलते प्रशासन से किया था अनुरोध

दारुल उलूम प्रबंधन के आग्रह के बाद शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दारुल उलूम पहुंच तलबा के स्वास्थ्य की जांच की। दारुल उलूम के मोहतमिम ने प्रशासन से एहतियात के तौर पर मदरसा छात्रों की जांच...

दारुल उलूम के तलबा की हो रही स्वास्थ्य की जांच, कोरोना के चलते प्रशासन से किया था अनुरोध
हिन्दुस्तान,देवबंदFri, 10 Apr 2020 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

दारुल उलूम प्रबंधन के आग्रह के बाद शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दारुल उलूम पहुंच तलबा के स्वास्थ्य की जांच की। दारुल उलूम के मोहतमिम ने प्रशासन से एहतियात के तौर पर मदरसा छात्रों की जांच कराने की मांग की थी। शुक्रवार को जुमा की नमाज़ से पूर्व पहुची टीम का नेतृत्व कर रहे सीएमओ डॉक्टर बीएस सोढ़ी ने दारुल उलूम मोहतमिम की अनुमति के बाद टीम को स्वास्थ्य निरीक्षण में लगाया।

हालांकि स्वास्थ्य निरीक्षण का कार्य जुमा की नमाज से पूर्व औपचारिक रूप से ही हो सका। हालांकि टीम के कुछ सदस्य वक्फ दारुल उलूम भी पहुचे ओर वहां भी लॉक डाउन के चलते फंसे हुए तलबा का स्वास्थ्य निरीक्षण किया। दारुल उलूम के तंज़ीम ओ तरक्की विभाग के उप प्रभारी अशरफ उसमानी ने बताया कि नमाज से पूर्व कुछ ही तलबा का निरीक्षण हुआ है। नमाज़ के बाद कार्य आरंभ होगा।  सीएचसी सुपरिटेंडेंट डॉ इंद्राज सिंह ने बताया जांच की जा रही है। उनके मुताबिक अभी गिनती नही हुई है,  लेकिन जिनकी जांच हुई वह सभी स्वस्थ मील है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें