ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटकरंट की चपेट में आए युवक की मौत

करंट की चपेट में आए युवक की मौत

आंधी में घर के सामने टूटकर गिरी बिजली तार को हटाते समय करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पहाड़ी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया...

करंट की चपेट में आए युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटFri, 13 Apr 2018 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

आंधी में घर के सामने टूटकर गिरी बिजली तार को हटाते समय करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पहाड़ी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

घटना गुरुवार की देर शाम पहाड़ी थाना क्षेत्र के गांव नोनार में हुई। यहां गब्बर सिंह (15) पुत्र विक्रम सिंह निवासी नोनार अपने घर के सामने एक ग्रामीण की टूटी बिजली केबिल को हटा रहा था। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया। किशोर की मां चुनबादी की गुहार पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने लाठी डंडों की मदद से केबिल को हटाया। परिजन उसे अस्पताल लेकर जा ही रहे थे कि रास्ते में किशोर ने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता ने बताया कि उनके घर के सामने से कई ग्रामीण बांस बल्लियों के सहारे अपने घरों के लिए बिजली केबिल बिछाए हुए हैं। बुधवार रात को तेज आंधी के दौरान एक केबिल टूटकर उनके घर के सामने गिर गई। सूचना देने के बाद भी संबंधित कनेक्शनधारी ग्रामीण ने टूटी तार को दुरूस्त नहीं कराया। घटना से मृतक के छोटे भाई ननकू, बहन छाया देवी समेत परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें