ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटधारदार हथियार से महिला की हुई थी हत्या

धारदार हथियार से महिला की हुई थी हत्या

शहर के पुरानी बाजार मोहल्ले में सोमवार की शाम मृत मिली महिला की हत्या किसी धारदार हथियार से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने मृतका के भतीजे की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की...

धारदार हथियार से महिला की हुई थी हत्या
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटTue, 07 Jul 2020 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के पुरानी बाजार मोहल्ले में सोमवार की शाम मृत मिली महिला की हत्या किसी धारदार हथियार से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने मृतका के भतीजे की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

पुरानी बाजार नगर पालिका के पास रहने वाली शकुंन्तला साहू (55) अपने मकान में अकेले रह रही थीं। उनकी शादी एक पूर्व आयकर अधिकारी साथ हुई थी। बाद में पति ने दूसरी शादी कर ली और झांसी में वह रहने लगे। शकुंतला अपने घर पर ही दुकान किए थीं। सोमवार की शाम को संदिग्ध हालात में उनका शव घर के अंदर मिला। उनके सिर पर चोट के निशान थे। सूचना पाकर एसपी अंकित मित्तल, सीओ सिटी रजनीश यादव, शहर कोतवाल पंकज पांडेय ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम के दौरान मृतका के सिर पर चोट का निशान मिला है। हत्या में किसी धारदार हथियार का प्रयोग हुआ है। एसपी अंकित मित्तल का कहना है कि हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए सभी पहलुओं की गहराई से जांच की जा रही है। जल्द ही सुराग मिलेगा। कोतवाल का कहना है कि घटना की जांच चल रही है। शातिरों तक पहुंचने के लिए टीमें लगी हैं। मृतका के भतीजे रामकिशोर की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें