ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटबाइकों की भिड़ंत में युवती की मौत, पति व बच्चे घायल

बाइकों की भिड़ंत में युवती की मौत, पति व बच्चे घायल

राजापुर क्षेत्र के गांव छीबो में दो बाइकों की भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गई, जब कि उसके पति समेत दो बच्चे व दूसरी बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां...

बाइकों की भिड़ंत में युवती की मौत, पति व बच्चे घायल
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटThu, 03 Sep 2020 03:52 AM
ऐप पर पढ़ें

राजापुर क्षेत्र के गांव छीबो में दो बाइकों की भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गई, जब कि उसके पति समेत दो बच्चे व दूसरी बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां मृतका के पति व बच्चों की हालत गंभीर होने परउन्हें प्रयागराज रेफर किया गया।

घटना मंगलवार की देर शाम गांव छीबों-रामनगर रोड पर हुई। बताया गया कि युवक राजेश कुमार (40) बाइक से शाम को खेतों की ओर से पत्नी दीप्ती (38), बेटे इंद्रजीत (8) व सत्यम (6) के साथ घर आ रहा था। तभी सामने से रीठी रगौली गांव के बाइक सवार युवक नीरज निषाद व बलराम पुत्र रमेश व एक अज्ञात तेज रफ्तार में बाइक से आए। दोनों बाइकों के बीच इस कदर भिड़ंत हुई कि सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से घायलों को रामनगर सीएचसी पहुंचाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर महिला, पति व दोनों बच्चों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां भी इन चारों की हालत में सुधार न होने पर प्रयागराज रेफर किया गया। प्रयागराज जाते समय रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें