ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटतीन दिन से नहीं मिला पानी, विरोध में प्रदर्शन

तीन दिन से नहीं मिला पानी, विरोध में प्रदर्शन

एलआईसी तिराहे के आसपास रहने वाले लोगों के घरों में पिछले तीन दिन से पानी नहीं पहुंचा है। जलापूर्ति ठप होने के कारण मोहल्ले के लोग अत्यधिक परेशान है। बुधवार की देर रात आक्रोशित लोगों ने एलआईसी तिराहे...

तीन दिन से नहीं मिला पानी, विरोध में प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटThu, 05 Jul 2018 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

एलआईसी तिराहे के आसपास रहने वाले लोगों के घरों में पिछले तीन दिन से पानी नहीं पहुंचा है। जलापूर्ति ठप होने के कारण मोहल्ले के लोग अत्यधिक परेशान है। बुधवार की देर रात आक्रोशित लोगों ने एलआईसी तिराहे पर खाली बर्तन लेकर प्रदर्शन किया। नारेबाजी करते हुए सड़क पर जाम लगाने की कोशिश भी की।

पिछले एक माह से शहर में पेयजल समस्या को लेकर हायतौबा मची हुई है। किसी न किसी मोहल्ले में जलापूर्ति बाधित होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई मोहल्लों में लोगों को भरपूर जलापूर्ति नहीं मिल पाती है। कहीं-कहीं पर आधे घंटे पेयजल आपूर्ति होने से लोग परेशान होते है। एलआईसी तिराहे के पास लगातार तीन दिन से लोगों के घरों में पानी नहीं आया है। जिसकी वजह से मोहल्ले के लोगों को बाल्टियां लेकर इधर-उधर पानी के लिए भटकना पड़ रहा है। बुधवार की रात करीब नौ बजे पेयजल समस्या से परेशान लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। करीब एक दर्जन से अधिक लोगों ने लामबंद होकर हाथों में खाली डिब्बे व बाल्टियां लेकर एलआईसी तिराहे के पास एकत्र हो गए। जिला प्रशासन व जल संस्थान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इसके बाद तिराहे पर जाम लगाने की कोशिश भी की। बाद में कुछ लोगों के कहने पर वह मान गए। मोहल्ले के राज कुमार त्रिपाठी, जितेन्द्र सिंह, महेन्द्र सिंह, अतुल सिंह आदि इस दौरान मौजूद रहे। गुरूवार को जानकारी मिलने पर अधिशाषी अभियंता जल संस्थान अपनी टीम के साथ पहुंचे। लोगों को भरोसा दिलाया कि पानी के लिए टैंकर भेजा जा रहा है। पाइप लाइन में कहां से गड़बड़ी है, इसको खोजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें