ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटखनिज अधिकारी समेत तीन लोग कोरोना संक्रमित मिले

खनिज अधिकारी समेत तीन लोग कोरोना संक्रमित मिले

जिला अस्पताल में रविवार को ट्रूनेट मशीन से हुई जांच में खनिज अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए। इनके अलावा शिक्षिका के पति एवं एक प्राइवेट बिजली मैकेनिक को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। खनिज अधिकारी...

खनिज अधिकारी समेत तीन लोग कोरोना संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटSun, 12 Jul 2020 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल में रविवार को ट्रूनेट मशीन से हुई जांच में खनिज अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए। इनके अलावा शिक्षिका के पति एवं एक प्राइवेट बिजली मैकेनिक को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। खनिज अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मचा है। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि खजिन अधिकारी का सैंपल जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 104 पहुंच गई है।

रविवार को खनिज अधिकारी समेत शिक्षिका व उसके पति की जांच जिला अस्पताल में ट्रूनेट मशीन से कराई गई है। जिसमें शिक्षिका की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि खनिज अधिकारी व शिक्षिका के पति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली। शिक्षिका बस स्टैंड के पास रहने वाली हैं। उनकी तैनाती रामनगर विकासखंड के स्कूल में है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने इन सभी के सैंपल जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे हैं। जबकि मुख्यालय से सटे तरौंहा निवासी एक प्राइवेट बिजली मैकेनिक को भी संक्रमित पाया गया है। उसकी रिपोर्ट प्रयोगशाला में जांच के बाद आई है। अभी दो दिन पहले ही मिशन रोड में रहने वाली एक शिक्षिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उसके संपर्क में आने वालों ने जांच करानी शुरू की थी। सीएमओ डॉक्टर विनोद कुमार यादव ने बताया कि खनिज अधिकारी समेत तीन की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। खनिज अधिकारी का सैंपल प्रयोगशाला जांच के लिए भेजा गया है। हालांकि उनको आईटीआई शिवरामपुर में रखा गया है। बताया कि संक्रमितों के इलाकों को सेनेटाइज कराया जा रहा है। उनके संपर्क में आने वालों के सैंपल लिए जा रहे हैं। खनिज अधिकारी की आवासीय कालोनी ट्रांजिट हॉस्टल को सील कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें