ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटसंदिग्ध हाल में युवती की मौत, हत्या का आरोप

संदिग्ध हाल में युवती की मौत, हत्या का आरोप

भरतकूप क्षेत्र में बुधवार संदिग्ध हालात में एक युवती की मौत हो गई। मामले में तीन ससुरालवालों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने युवती के नामजद ससुर व देवर को गिरफ्तार कर लिया...

संदिग्ध हाल में युवती की मौत, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटThu, 09 Apr 2020 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

भरतकूप क्षेत्र में बुधवार संदिग्ध हालात में एक युवती की मौत हो गई। मामले में तीन ससुरालवालों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने युवती के नामजद ससुर व देवर को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के भाई ने ससुरालीजनों पर पांच लाख रुपए दहेज में मांगने का आरोप लगाया है।

दहिनी गांव के मजरा खुमानी पुरवा निवासी रश्मि देवी (27) पत्नी पवन मिश्र की बुधवार घर के अंदर संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया। मृतका के भाई रोहित पांडेय निवासी मडैयन थाना बहिल पुरवा ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि रश्मि की शादी 27 मई 2015 को हुई थी। पिता ने हैसियत के आधार पर खूब दहेज भी दिया था। आरेप लगाया कि ससुराल वाले पांच लाख रुपए और मांग रहे थे। छह माह पहले दो लाख रुपए दिए भी थे। फिर भी ससुरालवाले बहन को प्रताड़ित कर रहे थे। आरोप लगाया कि ससुर रामेश्वर मिश्र, जेठानी गुड़िया देवी पत्नी भालेन्दु मिश्र व देवर आनंद मिश्र लगातार दहेज की मांग करते रहे। बुधवार को रश्मि ने फोन पर उसे बताया कि ससुराल वाले उसकी हत्या कर देंगे। बहन को जान से मारने के बाद फंदे पर लटकाया गया है। एसओ संजय उपाध्याय का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच सीओ सिटी रजनीश यादव कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें