ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटचित्रकूट: रोडवेज बस और ट्रक में सीधी भिड़ंत, सात लोग घायल

चित्रकूट: रोडवेज बस और ट्रक में सीधी भिड़ंत, सात लोग घायल

चित्रकूट जिले में रैपुरा थाना क्षेत्र के मैकी मोड़ के पास रविवार सुबह एक रोडवेज बस और ट्रक की सीधी भिड़ंत में सात लोग घायल हो गए। दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।  रैपुरा थाना के...

चित्रकूट: रोडवेज बस और ट्रक में सीधी भिड़ंत, सात लोग घायल
हिन्दुस्तान,चित्रकूटSun, 24 Jan 2021 02:34 PM
ऐप पर पढ़ें

चित्रकूट जिले में रैपुरा थाना क्षेत्र के मैकी मोड़ के पास रविवार सुबह एक रोडवेज बस और ट्रक की सीधी भिड़ंत में सात लोग घायल हो गए। दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

रैपुरा थाना के कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक (एसएसआई) शिवकुमार यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र के मैकी मोड़ के पास रविवार सुबह करीब साढ़े सात बजे प्रयागराज से कर्वी आ रही राज्य परिवहन निगम (रोडवेज) की बस और कर्वी से प्रयागराज जा रहे ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गयी।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में सात लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में ट्रक के चालक और बस के परिचालक की हालत चिंताजनक है।

यादव ने बताया कि घायलों में सड़क किनारे गोबर के उपले (कंडे) बना रही ग्रामीण महिला भी शामिल है।  पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्टया लग रहा है कि घने कोहरे की वजह से दोनों वाहनों के चालक एक-दूसरे को देख नहीं पाए, जिससे यह हादसा हो गया। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें