ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटमासूमों के पिता से मिले राजू, सीबीआइ जांच का दिया भरोसा

मासूमों के पिता से मिले राजू, सीबीआइ जांच का दिया भरोसा

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव बुधवार को सीतापुर पहुंचकर मासूम जुड़वा भाइयों के पीड़ित पिता से मुलाकात की। पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए भरोसा दिलाया कि वह इस मामले में जल्द ही प्रधानमंत्री व गृह...

मासूमों के पिता से मिले राजू, सीबीआइ जांच का दिया भरोसा
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटWed, 06 Mar 2019 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव बुधवार को सीतापुर पहुंचकर मासूम जुड़वा भाइयों के पीड़ित पिता से मुलाकात की। पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए भरोसा दिलाया कि वह इस मामले में जल्द ही प्रधानमंत्री व गृह मंत्री से मिलेंगे। उनसे मुलाकात कर सीबीआइ जांच कराने की मांग करेंगे।

शहर में मंगलवार की शाम को आयोजित शहीदों को श्रद्धांजलि व शौर्य दिवस कार्यक्रम में आए हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने सीतापुर पहुंचकर जुड़वा भाइयों के पिता बृजेश रावत से मुलाकात की। उनसे पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। पीड़ित ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में पुलिस प्रशासन की लापरवाही रही है। इसकी जांच सीबीआइ से कराई जाए तो सब कुछ सामने आ जाएगा। हास्य कलाकार ने पीड़ित को भरोसा दिया कि वह यहां से जाने के बाद जल्द ही प्रधानमंत्री व गृह मंत्री से मुलाकात कर घटना की पूरी जानकारी देंगे। इस मामले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग रखी जाएगी। कहा कि यह घटना बहुत दुखद हुई है। मासूमों की निर्ममता पूर्वक हत्या करने वाले कातिलों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी। वह पीड़ित परिजनों के साथ है। हर तरह से उनकी मदद करेंगे। इस दौरान रमेश अवस्थी, पंकज अग्रवाल समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें